Now Shop Will Open Only 4 Hours in Khargone Order Issues

सुबह 8 से 12 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें, कल से कर्फ्यू में 4 घंटे की ढील, जिला प्रशासन ने जारी किया निर्देश

सुबह 8 से 12 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें! Now Shop Will Open Only 4 Hours in Khargone Administration Issues Order

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : April 16, 2022/9:15 pm IST

खरगोन: Khargone Curfiew news Hindi जिले में स्थिति पूरी तरह शांतिपूर्ण और नियंत्रण में है। शहर में आज कर्फ्यू में दो अलग-अलग समय पर कुल 4 घंटे की ढील दी गई। इस दौरान स्थिति पूरी तरह सामान्य रही। छूट के दौरान लोगों ने अपनी जरूरतों की सामग्री की खरीदारी की।

Read More: हनुमान जयंती शोभायात्रा में पथराव! कई गाड़ियों में तोड़फोड़, कई पुलिसकर्मी भी घायल 

Shop Will Open Only 4 Hours संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा एवं आईजी राकेश गुप्ता खरगोन में ही रहकर स्थिति पर पूरी तरह नजर रखे हुए हैं। संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने बताया कि आज कर्फ्यू में सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक तथा दोपहर 3 से शाम को 5 बजे तक की छूट दी गई । छूट के दौरान स्थिति पूरी तरह सामान्य रही। उन्होंने बताया कि स्थिति सामान्य रहने पर कल रविवार को छूट की अवधि बढ़ाने पर विचार किया जा रहा है।

Read More: IAS अधिकारियों का बड़े पैमाने पर तबादला, देखिए सूची

संभागायुक्त डॉ. शर्मा ने कलेक्टर अनुग्रहा पी. तथा जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों के साथ प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचकर नुकसानी कार्य के सर्वे का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने प्रभावितों से मुलाकात की और नुकसानी के संबंध में जानकारी ली।

Read More: JIO ने खत्म किया बार-बार रिचार्ज का झंझट, महज इतने रुपए में मिलेगा दो साल की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

उन्होंने सर्वे कार्य में लगे अधिकारी और कर्मचारियों को निर्देशित किया है कि वह नुकसानी का वास्तविक आंकलन करें। कोई भी प्रभावित सर्वे से वंचित नहीं रहे। उन्होंने बताया कि सर्वे कार्य के लिए राजस्व और अन्य विभागों के अमले को जवाबदारी दी गई है। वह मौके पर पहुंचकर सर्वे का कार्य कर रहे हैं। अगर किसी को समस्या है तो वह तहसीलदार योगेंद्र सिंह मौर्य के मोबाइल नंबर 9425344101 पर संपर्क कर सकते हैं।

Read More: दो घंटे लेट शुरू हुआ हनुमान जयंती का जुलूस, इंटेलीजेंस की रिपोर्ट के बाद पुलिस अलर्ट, ड्रोन से रखी जा रही नजर