सारा तेंदुलकर ने स्पेशल डेट नाइट की तस्वीर शेयर की, इसका हाथ थामें आईं नजर... जानें कौन था साथ? | Sara Tendulkar shared a picture of a special date night, was seen holding her hand. Know who was with you?

सारा तेंदुलकर ने स्पेशल डेट नाइट की तस्वीर शेयर की, इसका हाथ थामें आईं नजर… जानें कौन था साथ?

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर sara tendulkar की बेटी सारा तेंदुलकर लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, हाल ही में सारा तेंदुलकर ने एक स्पेशल डेट नाइट की तस्वीर साझा की है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:33 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:33 pm IST

>>IBC24 News के Whatsapp Group से जुड़ने यहां Click करें

 

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर sara tendulkar की बेटी सारा तेंदुलकर लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, हाल ही में सारा तेंदुलकर ने एक स्पेशल डेट नाइट की तस्वीर साझा की है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है।

read more: संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी महिला की अस्पताल में मौत

सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘स्पेशल डेट नाइट’, सारा तेंदुलकर ने बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के साथ तस्वीर साझा की है, जिसमें वह उनका हाथ थामे नज़र आ रही हैं। कनिका कपूर ने भी अपने अकाउंट पर ऐसी ही एक फोटो साझा की है।


सारा तेंदुलकर और कनिका कपूर की दोस्ती सोशल मीडिया पर अक्सर देखी जाती है, दोनों कई बार लंदन में भी एक साथ देखे गए हैं, सारा तेंदुलकर अधिकतम लंदन में ही रहती हैं।


अभी कुछ दिन पहले ही सारा तेंदुलकर ने अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर के साथ भी तस्वीरें साझा की थी, साथ ही अपने बर्थडे पर उन्होंने लंदन से अपनी फ्रेंड्स के साथ फोटोज़ शेयर की थीं, सारा तेंदुलकर ने हाल ही में अपना 24वां जन्मदिन मनाया है।

read more: मेरी किस्मत में ही था कि मुंबई में यह उपलब्धि हासिल करूं : ऐजाज पटेल

 
Flowers