कार्स24 इस वर्ष देशभर में सात नए वाहन नवीनीकरण केंद्र स्थापित करेगी |

कार्स24 इस वर्ष देशभर में सात नए वाहन नवीनीकरण केंद्र स्थापित करेगी

कार्स24 इस वर्ष देशभर में सात नए वाहन नवीनीकरण केंद्र स्थापित करेगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 20, 2021/6:25 pm IST

नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) पुरानी कारों को खरीदने व बेचने के लिए मंच प्रदान करने वाली ई-कॉमर्स कंपनी कार्स24 इस साल देश में अपने स्वामित्व वाले सात नए वाहन नवीनीकरण (रिफर्बिशमेंट) केंद्र स्थापित करेगी।

कंपनी ने बुधवार एक बयान में बयान में कहा कि देश के प्रमुख शहरों में इन विशाल नवीनीकरण लैब्स (एमआरएल) को 35 एकड़ भूमि पर स्थापित किया जाएगा, ताकि खरीदारों को उच्च गुणवत्ता वाली पुरानी गाड़ियां उपलब्ध कराई जा सकें।

कंपनी ने कहा कि ये नवीनीकरण केंद्र दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरु, अहमदाबाद, चेन्नई, हैदराबाद और पुणे में स्थापित किये जाएंगे, जो हर महीने बीस हजार कारों को ‘रिफर्बिश’ करेंगे।

कंपनी ने कहा कि इन केंद्रों से वाहन क्षेत्र के 1,500 विशेषज्ञों के लिए रोजगार के अवसर भी पैदा होंगे। वही अक्टूबर, 2021 से शुरू पहले चरण में दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, अहमदाबाद और चेन्नई में स्थित केंद्रों को आवश्यकता अनुसार शुरू किया जाएगा।

कार्स24 की कारोबार इकाई कार्स इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) कुणाल मुंदड़ा ने कहा, ‘‘कार्स24 पिछले कई वर्षों में तेजी से बढ़ रही है और हम और भी ग्राहकों के लिए अधिक कारों की एक पूरी नयी श्रृंखला लाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में हमने यह देखा कि वाहन खरीदारों के लिए पुरानी कारों की गुणवत्ता बहुत महत्वपूर्ण है।’’

वर्ष 2015 में स्थापित कार्स24 ग्राहकों को प्रौद्योगिकी के जरिये अपने वाहनों को बेचने व खरीदने के लिए एक मंच प्रदान करती है।

भाषा जतिन अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers