जागरण न्यू मीडिया ने खोजले डॉट कॉम शुरू करने को ओएनडीसी नेटवर्क के साथ गठजोड़ किया |

जागरण न्यू मीडिया ने खोजले डॉट कॉम शुरू करने को ओएनडीसी नेटवर्क के साथ गठजोड़ किया

जागरण न्यू मीडिया ने खोजले डॉट कॉम शुरू करने को ओएनडीसी नेटवर्क के साथ गठजोड़ किया

:   Modified Date:  May 8, 2024 / 09:29 PM IST, Published Date : May 8, 2024/9:29 pm IST

नयी दिल्ली, आठ मई (भाषा) जागरण प्रकाशन लि. की डिजिटल इकाई जागरण न्यू मीडिया ने ‘खोजले डॉट कॉम’ शुरू करने के लिए ओएनडीसी नेटवर्क के साथ गठजोड़ किया है। इस वेबसाइट पर पढ़ने के साथ-साथ खरीदारी की जा सकेगी।

आधिकारिक बयान के अनुसार, वेबसाइट का लक्ष्य देश के मझोले (टियर-दो) और छोटे शहरों (टियर-तीन) के बाजारों पर केंद्रित एक मुकम्मल ‘मार्केटप्लेस’ बनाना है।

डिजिटल कॉमर्स के लिए ओपन नेटवर्क (ओएनडीसी) वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय के उद्योग और आंतरिक व्यापार संवर्धन विभाग (डीपीआईआईटी) की एक पहल है। इसका मकसद डिजिटल कारोबार को बढ़ावा देने के लिए चीजें सुगम बनाना है।

बयान के अनुसार, एक क्लिक पर उपयोगकर्ता सामग्री को पढ़ सकते हैं। साथ ही फैशन, घर और रसोई, किराने का सामान, इलेक्ट्रॉनिक्स, व्यक्तिगत देखभाल जैसे सामान के लिए खोजले डॉट कॉम के खुदरा बाजार तक पहुंच सकते हैं।

जागरण न्यू मीडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) भरत गुप्ता ने कहा, ‘‘मैं खोजले डॉट कॉम शुरू करने के लिए ओएनडीसी नेटवर्क के साथ ऐतिहासिक साझेदारी की घोषणा करते हुए उत्साहित हूं…यह सहयोग भारत में ई-कॉमर्स में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा, विशेष रूप से मझोले शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों को सशक्त बनाएगा जहां इंटरनेट का उपयोग अब शहरी क्षेत्रों से अधिक है।’’

भाषा रमण अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers