टाटा हाउसिंग ने आवास ऋण पर पहले साल किफायती ब्याज दर की पेशकश की | Tata Housing offers first year affordable interest rate on housing loans

टाटा हाउसिंग ने आवास ऋण पर पहले साल किफायती ब्याज दर की पेशकश की

टाटा हाउसिंग ने आवास ऋण पर पहले साल किफायती ब्याज दर की पेशकश की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : October 19, 2020/2:20 pm IST

नयी दिल्ली, 19 अक्टूबर (भाषा) टाटा हाउसिंग ने सोमवार को एक योजना का ऐलान किया, जिसके तहत घर खरीदारों को आवास ऋण पर एक साल के लिए 3.99 फीसदी ब्याज दर का भुगतान करना होगा और कंपनी संभावित ग्राहकों को आकर्षित करने के शेष लागत खुद वहन करेगी।

यह योजना 20 नवंबर तक 10 परियोजनाओं के लिए वैध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस योजना के तहत ग्राहको को एक साल के लिए केवल 3.99 प्रतिशत फ्लैट ब्याज दर का भुगतान करना पड़ेगा, बाकी लागत टाटा हाउसिंग वहन करेगी।

कंपनी ने बताया कि ग्राहकों को बुकिंग के बाद संपत्ति के आधार पर 25,000 रुपये से लेकर आठ लाख रुपये तक का उपहार वाउचर मिलेगा। वाउचर 10 प्रतिशत भुगतान करने और प्रॉपर्टी के पंजीकरण के बाद जारी किया जाएगा।

टाटा रियल्टी एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय दत्त ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते पिछले कुछ महीनों के दौरान रियल एस्टेट क्षेत्र सर्वाधिक बुरी तरह प्रभावित हुआ था, लेकिन अब सुधार के कुछ संकेत दिखने लगे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार तथा आबीआई ने रियल एस्टेट क्षेत्र को राहत देने के लिए कई कदम उठाए हैं और अब निजी क्षेत्र की बारी है कि वे घर खरीदारों की मदद करें।

भाषा पाण्डेय मनोहर

मनोहर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)