Blast Bore In Rajnandgaon: फार्म हाउस के बोर में ब्लास्ट, हादसे में शख्स के उड़े चिथड़े, इलाके में मचा हड़कंप |

Blast Bore In Rajnandgaon: फार्म हाउस के बोर में ब्लास्ट, हादसे में शख्स के उड़े चिथड़े, इलाके में मचा हड़कंप

Blast Bore In Rajnandgaon: फार्म हाउस के बोर में ब्लास्ट, हादसे में शख्स के उड़े चिथड़े, इलाके में मचा हड़कंप

Edited By :   |  

Reported By: Alok Sharma

Modified Date:  April 29, 2024 / 12:34 PM IST, Published Date : April 29, 2024/12:26 pm IST

राजनांदगांव।Blast Bore In Rajnandgaon: राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जामसरार गांव में स्थित एक फार्म हाऊस के बोर में ब्लास्ट होने पर फार्म हाउस में काम करने वाले एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। यह हादसा तब हुआ जब कर्मचारी रोज की तरह बोर चालू करने गया हुआ था। घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। दरअसल, राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव ब्लाक अंतर्गत ग्राम जामसरार के एक फार्म हाउस में बोर चालू करते समय बोर के कंट्रोल पैनल में ब्लास्ट होने से फार्म हाउस के कर्मचारियों की मौत हो गई है। यह विस्फोट इतना तेज था कि मृतक के शरीर के चिथड़े उड़ गए और उसका शव लगभग 30 फीट दूर जा गिरा।

Read More:HP Board 12th Result 2024: आज जारी होंगे हिमाचल 12वीं बोर्ड के नतीजे, यहां देखें कैसे चके करें रिजल्ट 

डेढ़ साल से कर रहे थे काम

वहीं गांव के लोग धमाके की आवाज सुनकर घटना स्थल पर पहुंचे तब मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। ग्राम जामसरार स्थित फार्म हाउस डोंगरगांव निवासी संतोष वैष्णव का है। इस फार्म हाउस में ग्राम मनेरी निवासी नरेश कुमार ओडी़ लगभग डेढ़ साल से कार्य कर रहा था जो रोजाना सुबह 7:00 बजे के बीच फार्म हाउस में बोर चालू करने जाता था। घटना के समय भी वह इसी बोर को चालू करने गया हुआ था। जैसे ही उसने कंट्रोल पैनल का बटन दबाया तो पैनल में जमकर ब्लास्ट हो गया जिससे उसकी मौत हो गई।

Read More: Assam Lok Sabha Election 2024 : पोलिंग एजेंट ने भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में EVM पर 5 बार डाले वोट! मतदान अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी 

Blast Bore In Rajnandgaon: मामले की सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद अब फॉरेंसिक टीम की मदद से पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। कंट्रोल पैनल में ब्लास्ट की वजह क्या रही इस दिशा में पुलिस जांच कर रही है। माना जा रहा है कि किसी ने इस कंट्रोल पैनल में कोई बम प्लांट किया होगा या ब्लास्ट की कोई और वजह है। बहरहाल पुलिस सभी पहलुओं को दृष्टिगत रखते हुए अपनी जांच कर रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers