CG Crime News: फोन की लत में कातिल बनीं बहन! कुल्हाड़ी मारकर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, ये है पूरा मामला |

CG Crime News: फोन की लत में कातिल बनीं बहन! कुल्हाड़ी मारकर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, ये है पूरा मामला

CG Crime News: फोन की लत में कातिल बनीं बहन! कुल्हाड़ी मारकर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, ये है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2024 / 10:58 AM IST, Published Date : May 5, 2024/10:58 am IST

राजनांदगांव। CG Crime News: जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां भाई ने मोबाइल चलाने से मना किया तो 14 वर्षीय लड़की ने अपने बड़े भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छुईखदान थाना क्षेत्र के अमलीडीहकला गांव में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने लड़की को शनिवार को हिरासत में ले लिया।

Read More: Police Constable Murder: पुलिस कांस्टेबल को नशेड़ियों ने लगाया जहर का इंजेक्शन, घटना के तीन दिन बाद पुलिसकर्मी की मौत, मचा हड़कंप

मोबाइल चलाने से किया था मना

उन्होंने बताया कि आरोपी लड़की ने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई देवप्रसाद वर्मा (18) के साथ घर पर थी। घटना के वक्त परिवार के अन्य सदस्य काम पर गए हुए थे। तब देवप्रसाद ने उसे डांटा और कहा कि वह मोबाइल फोन पर लड़कों से बात करती है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि देवप्रसाद ने उसे मोबाइल फोन चलाने से मना किया था। जिसके बाद लड़की भाई की इस बात से नाराज थी। बताया गया कि जब देवप्रसाद सो रहा था तब लड़की ने कथित तौर पर अपने भाई के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read More: CM Vishnu Deo Sai PC: 45 दिन में 106 बार जनता से मुखातिब हो रहे CM विष्णुदेव साय.. प्रचार थमने से पहले की प्रेसवार्ता, जताया सभी 11 सीटों पर जीत का विश्वास

पड़ोसियों ने दी पुलिस को जानकारी

CG Crime News: इतना ही नहीं पड़ोसियों को इस बात की जानकारी लगने से पहले कि उसने भाई की हत्या कर दी है, लड़की ने नहाया और अपने कपड़ों से खून के धब्बे साफ किए। बाद में उसने पड़ोसियों को बताया कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है। वहीं ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की। बयान में कहा गया है कि पुलिस की पूछताछ के दौरान लड़की ने स्वीकार किया कि उसने उसकी हत्या की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच जारी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो