Naxalites Set Vehicles On Fire : कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहे नक्सली, चार वाहनों को किया आग के हवाले | Naxalites set four vehicles on fire

Naxalites Set Vehicles On Fire : कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहे नक्सली, चार वाहनों को किया आग के हवाले

Naxalites Set Vehicles On Fire : एक बार फिर नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने चार वाहनों को आग के हवाले कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 07:58 AM IST, Published Date : March 31, 2024/7:58 am IST

नारायणपुर : Naxalites Set Vehicles On Fire : प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से नक्सली वारदातों में बढ़ोतरी हुई है। ग्रामीणों की हत्या, आगजनी और सुरक्षाबलों से मुठभेड़ जैसी वारदातों को अंजाम देकर नक्सली अपनी मौजूदगी का एहसास करवाते रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने चार वाहनों को आग के हवाले कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Bharat Ratna 2024 Award: आडवाणी के घर जाएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, सौपेंगी भारत रत्न.. ये शख्शियत भी हुए हैं सम्मानित

ASP ने की घटना की पुष्टि

Naxalites Set Vehicles On Fire :  मिली जानकारी के अनुसार, नारायणपुर ओरछा मार्ग पर छोटेडोंगर बस्ती में आत्मानंदन स्कूल के सामने नक्सलियों ने देर रात चार वाहनों को आग के हवाले कर दिया। ये चारों ट्रक अमदई लौह अयस्क परिवहन की है। वाहनों में आग लगाने के बाद नक्सलियों ने ड्राइवर-क्लीनर के साथ मारपीट भी की। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही जवान घटनास्थल पर पहुंचे। जवानों के आने के बाद नक्सली घटनास्थल से फरार हो गए है। नारायणपुर ASP रॉबिन्सन गुरिया ने इस घटना की पुष्टि की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp