No stoppage of special train traveling 90 kms in Manendragarh

90 किलोमीटर का सफर करने वाली स्पेशल ट्रेन का मनेंद्रगढ़ में स्टापेज नही, विधायक विनय ने डीआरएम को दी धमकी

90 किलोमीटर का सफर करने वाली स्पेशल ट्रेन का मनेंद्रगढ़ में स्टापेज नही! No stoppage of special train traveling 90 kms in Manendragarh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : August 6, 2022/10:58 pm IST

अनूपपुर: कोरोनाकाल से बन्द पड़ी चिरमिरी अनूपपुर पैसेंजर ट्रेन को रेल प्रबंधन द्वारा स्पेशल ट्रेन के रूप में चलाया जा रहा है । छब्बीस जुलाई से शुरू की गई इस ट्रेन का स्टापेज मनेंद्रगढ़ स्टेशन में नही दिया गया है जिसे लेकर लोगो के साथ जनप्रतिनिधियों में भी नाराजगी है ।

Read More: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने रचाई अपने हाथों में मेहंदी, वायरल हुई की रस्म की तस्वीरें!

चिरमिरी से अनूपपुर के बीच केवल नब्बे किलोमीटर की दूरी तय करने वाली इस ट्रेन को स्पेशल ट्रेन के रूप में चलाए जाने को लेकर भी सवाल उठ रहे है क्योंकि लोगो को दुगुना किराया देना पड़ रहा है। मनेंद्रगढ़ नगरपालिका क्षेत्र होने के साथ साथ प्रमुख व्यापारिक नगरी भी है जहा से व्यापार के लिये बड़ी संख्या में लोग बाहर जाते है । बावजूद इसके दिनभर में चलने वाली इस एकमात्र ट्रेन का स्टापेज नही दिए जाने से लोगो को ट्रेन का कोई लाभ नही मिल पा रहा है।

Read More: Vice President Election Live : जगदीप धनखड़ होंगे देश के नए उपराष्ट्रपति, विपक्ष की उम्मीदवार आल्वा को हराया

रेलवे के डीआरयूसीसी सदस्य श्याम सुंदर पोद्दार इसे दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे है और लिखित शिकायत कर स्टापेज देने की मांग की है। वही इलाके के कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल ने इसे लेकर डीआरएम से बात की है । उन्होंने चेतावनी दी है कि दो दिन में ट्रेन को नही रोका गया तो वह खुद ट्रेन को रोकेंगे ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers