PM Modi will rest in Raipur, 700 officers and soldiers deployed for security

PM Modi CG Visit : कल इतने बजे छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे पीएम मोदी, रायपुर में करेंगे रात्रि विश्राम, सुरक्षा में 700 से ज्यादा अधिकारी और जवान तैनात

कल इतने बजे छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे पीएम मोदी, रायपुर में करेंगे रात्रि विश्राम, PM Modi will rest in Raipur, 700 officers and soldiers deployed for security

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 12:30 AM IST, Published Date : April 22, 2024/10:16 pm IST

रायपुरः PM Modi CG Visit लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक रखी है। PM मोदी मंगलवार को छत्तीसगढ़ के 2 दिवसीय दौरे पर आने वाले हैं, जहां वो अलग-अलग जिलों में 3 सभाएं भी करेंगे। उनके दौरे को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं। वहीं, बीजेपी नेता PM मोदी के दौरे को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

PM Modi CG Visit निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को दोपहर 2:45 बजे सक्ती पहुंचेंगे। बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करेंगे। इसके बाद वे 4.50 बजे धमतरी में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे। इसके बाद वे रायपुर लौट आएंगे और राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। 24 अप्रैल को सरगुजा में चिंतामणि महाराज के पक्ष में सभा करेंगे। दोपहर 12.30 बजे रायगढ़ एयरपोर्ट से जबलपुर होंगे रवाना।

Read More : CG Politics: मुसलमानों पर ‘हार्ड’ आदिवासी वाला कार्ड..! क्या कांग्रेस को अपनी पिच पर चौतरफा चित कर पाएगी बीजेपी..? 

PM मोदी के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। रायपुर में पीएम मोदी की पूरी सुरक्षा 5 लेयर में लगाई गई है। सुरक्षा में एडीजी स्तर से लेकर आरक्षक स्तर के करीब 700 से ज्यादा अधिकारी जवान तैनात किए गए हैं। कमान एडीजी प्रदीप गुप्ता को सौंपी गई है। 23 अप्रैल मंगलवार को रायपुर पहुंचने के दौरान और 24 अप्रैल को वापस जाने के दौरान कई मार्गों पर सामान्य यातायात पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया है। रायपुर यातायात पुलिस ने एक एडवाइजरी भी जारी की है। बीते 10 दौरों में पहली बार ऐसा है कि pm रायपुर में रात्रि विश्राम करेंगे। राजभवन में भी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। रंग रोगन किया गया है। राजभवन में PM मोदी के कारकेड के आने-जाने का रिहर्सल भी किया गया।

Read More : ट्रिपल मर्डर से दहला पूरा प्रदेश, पिता समेत तीन लोगों की हत्या, इस वजह से दिया वारदात को अंजाम 

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

सरगुजा IG ने अंबिकापुर में पीजी कालेज ग्राउंड में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। वहीं धमतरी के साथ-साथ सक्ती में भी हेलीपेड से लेकर कार्यक्रम स्थल और अन्य जगहों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। PM मोदी के दौरे को लेकर बीजेपी नेता बेहद उत्साहित हैं। अंबिकापुर में बीजेपी महिला मोर्चा ने घर घर पीला अक्षत बांटकर सभा में आने का निमंत्रण लोगों को दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो