CG Naxal News

CG News: ‘क्या आपको पता है वो माओवादी हैं कौन?’, सुशील आनंद शुक्ला ने गृहमंत्री से पूछा ये सवाल

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 10:25 AM IST, Published Date : January 17, 2024/10:25 am IST

रायपुर: CG Naxal News प्रदेश में बीजेपी की सरकार आने के बाद लगातार एक्शन मोड में है। प्रदेश में बढ़ते अपराध को रोकने के लिए सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं वहीं अब दूसरी ओर नक्सल मामले को लेकर एक्शन मोड में आ गए हैं। गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा, माओवादी सामने नहीं आना चाहते तो मैं वीडियो कॉल से बात करने तैयार हूं। उनके इस बयान को लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि क्या आपने माओवादियों को चिन्हांकित कर लिया जो उनसे वीडियो कॉल पर बात करेंगे, क्या आपको पता है वो माओवादी हैं कौन?

Read More: PAK Surgical Strike News: भारत के बाद अब इस देश ने भी किया पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक.. आतंकी ठिकानों पर दागी ड्रोन मिसाइलें

CG Naxal News सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि एक हफ्ते पहले आपने बयान दिया था, नक्सलियों को घर में घुसकर मारेंगे, किसी को बक्शा नहीं जाएगा, ये सरकार माओवाद के बारे दिग्भ्रमित है। इन्हें समझ नहीं आ रहा क्या करना है। अगर ऐसा है तो इन्हे पूर्ववर्ती सरकार की योजनाओं को अमलीजामा पहनाना चाहिए। जिससे नक्सल घटना में कमी आएगी।

Read More: Namma Yatri App: अब सशक्त बनेंगे ड्राइवर्स, राजधानी में ‘नम्मा यात्री ऐप’ की हुई शुरुआत

आपको बता दें ​कि छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा ने आज डायल 112 सेटअप का निरीक्षण किया। इस दौरान गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा, माओवादी सामने नहीं आना चाहते तो मैं वीडियो कॉल से बात करने तैयार हूं। माओवादियों ने विकास क्यों रोक कर रखा है। माओवाद क्षेत्र के लोग भी फिल्मों में हीरो बनना चाहते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp