कार और ऑटो रिक्शा में टक्कर: तीन की मौत, आठ अन्य घायल |

कार और ऑटो रिक्शा में टक्कर: तीन की मौत, आठ अन्य घायल

कार और ऑटो रिक्शा में टक्कर: तीन की मौत, आठ अन्य घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 23, 2021/3:20 pm IST

बेमेतरा, 23 अक्टूबर (भाषा) छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में कार और ऑटो रिक्शा के बीच हुई टक्कर में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हुए हैं।

बेमेतरा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि जिले के साजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुडेरा गांव के करीब शुक्रवार देर रात कार और ऑटो रिक्शा के बीच हुई टक्कर में कार चालक परमेश्वर सेन (36 वर्ष) तथा ऑटो रिक्शा सवार बहादुर दास (55 वर्ष) और गीता मानिकपुरी (55 वर्ष) की मौत हो गई है। इस घटना में आठ लोग घायल हुए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि भिलाई निवासी मानिकपुरी परिवार शोक के कार्यक्रम में शामिल होने ठाठापुर गांव गया था। वापसी के दौरान वह एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर भिलाई के लिए निकले थे। जब वे बुडेरा गांव के करीब पहुंचे तब सामने से आ रही जाइलो कार और ऑटो रिक्शा के बीच टक्कर हो गई।

उन्होंने बताया कि इस घटना में बहादुर दास और गीता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कार चालक परमेश्वर सेन समेत नौ अन्य घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों और घायलों को अस्पताल भेजा।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साजा में भर्ती कराया गया तथा कार चालक परमेश्वर और गंभीर रूप से घायल दो अन्य लोगों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेजा जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही परमेश्वर की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा घटना की जांच की जा रही है।

भाषा सं संजीव बेसंजीव धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)