कोंडोट्टी में 21 वर्षीय छात्रा से बलात्कार के प्रयास में 15 वर्षीय किशोर गिरफ्तार: पुलिस |

कोंडोट्टी में 21 वर्षीय छात्रा से बलात्कार के प्रयास में 15 वर्षीय किशोर गिरफ्तार: पुलिस

कोंडोट्टी में 21 वर्षीय छात्रा से बलात्कार के प्रयास में 15 वर्षीय किशोर गिरफ्तार: पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 26, 2021/8:48 pm IST

मलाप्पुरम (केरल), 26 अक्टूबर (भाषा) कोंडोट्टी में एक दिन पहले 21 वर्षीया छात्रा से बलात्कार का प्रयास करने वाला आरोपी 15 साल का नाबालिग छात्र निकला। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि उसने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।

मलाप्पुरम के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुजीत दास ने 10वीं कक्षा के छात्र को पकड़ने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि आरोपी लड़के का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है और पीड़िता के मुताबिक उस लड़के ने पहले कभी उसे परेशान नहीं किया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के किसी तरह से बच निकलने के बाद आरोपी लड़का घटनास्थल से फरार हो गया। वह अपने गंदे कपड़ों और बांह एवं होठों पर खरोंच के निशान लेकर घर पहुंचा और अपने परिवार को मनगढंत कहानी बतायी कि एक कुत्ता उसके पीछे पड़ गया था जिसके कारण वह नीचे गिर गया था।

अधिकारी ने कहा, हालांकि जब पुलिस उसके घर पहुंची और उससे पूछताछ शुरू की गई तो लड़के ने यह स्वीकार कर लिया कि 21 वर्षीया युवती के साथ यौन-उत्पीड़न के दौरान उसे ये खरोंचे लगी।

पुलिस के अनुसार, उसने केले के बागान के पास हमला करने से पहले कुछ दूर तक पीड़िता का पीछा भी किया था।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने युवती के सिर पर पत्थर से वार किया, उसके हाथ बांध दिये और उसे वश में करने के लिए उसकी गर्दन पर बहुत जोर से दबाया। पुलिस ने आगे कहा कि पीड़िता भाग्यशाली थी कि वह अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब रही। अधिकारी ने यह भी कहा कि वे आरोपी की ऑनलाइन गतिविधियों की जांच कर रहे हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह इस तरह का अपराध करने के लिए कैसे मानसिक रूप से तैयार हुआ, क्योंकि उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है और वह जिला स्तर का जूडो चैंपियन था।

अधिकारी ने मीडिया को बताया कि कुछ और ब्योरा मिलने के बाद जल्द ही औपचारिक गिरफ्तारी की जाएगी। सोमवार को दुष्कर्म के प्रयास के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी थी।

इससे पहले कोंडोट्टी के एक पुलिस अधिकारी ने दिन में कहा था कि आरोपी ने युवती को कोंडोट्टी के पास कोट्टूकारा में कॉलेज जाते समय पकड़ लिया था और पीड़िता के साथ दुष्कर्म के इरादे से उसे पास के एक खेत में घसीटकर ले गया था। पीड़िता भागकर नजदीक के एक घर में पहुंचने में कामयाब रही थी।

पीड़िता को बाद में कोझिकोड मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था, जहां से उसे घर भेज दिया गया। इस मामले में हत्या और दुष्कर्म के प्रयास के आरोपों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

भाषा

सुरेश नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers