आम आदमी पार्टी ने पश्चिम बंगाल में स्कूल नौकरी घोटाले के विरोध में किया प्रदर्शन |

आम आदमी पार्टी ने पश्चिम बंगाल में स्कूल नौकरी घोटाले के विरोध में किया प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी ने पश्चिम बंगाल में स्कूल नौकरी घोटाले के विरोध में किया प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : August 7, 2022/7:13 pm IST

कोलकाता, सात अगस्त (भाषा) आम आदमी पार्टी (आप) के समर्थकों ने पश्चिम बंगाल में स्कूल की नौकरियों में हुए कथित घोटाले को लेकर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नीत सरकार के खिलाफ रविवार को कोलकाता की सड़कों पर प्रदर्शन किया।

आप के लगभग 2,000 समर्थकों ने ‘नहीं चाहिए यह भ्रष्ट सरकार’ नारे लिखी तख्तियों के साथ रामलीला मैदान में विरोध मार्च शुरू किया और दो किलोमीटर की दूरी तय करते हुए मेयो रोड पर महात्मा गांधी की प्रतिमा तक गए।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने स्कूल नौकरी घोटाले में पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी से जुड़ी संपत्तियों से भारी मात्रा में नकदी और अन्य कीमती सामान बरामद किया था। मामले में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आप की प्रदेश इकाई के एक नेता ने कहा, ‘‘टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता की गिरफ्तारी और उनकी महिला मित्र के दो फ्लैट से भारी मात्रा में नकदी की बरामदगी के बाद इस सरकार को एक दिन भी सत्ता में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। हमारी बड़ी रैली एक बार फिर यह मांग उठा रही है।’’

आप की पश्चिम बंगाल में नगण्य उपस्थिति है। पिछले एक साल से पार्टी राज्य में ममता बनर्जी नीत सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। विरोध मार्च पार्टी के लिए ताकत का एक बड़ा प्रदर्शन था, जो राज्य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश कर रही है।

भाषा आशीष दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers