ड्रग्स मामले में ईडी के सामने एक और अभिनेता की पेशी, तलब की गई 10 हस्तियों में इनक नाम भी शामिल | Actor Navdeep appears before ED in drug case

ड्रग्स मामले में ईडी के सामने एक और अभिनेता की पेशी, तलब की गई 10 हस्तियों में इनक नाम भी शामिल

मादक पदार्थ मामले में ईडी के सामने पेश हुए अभिनेता नवदीप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 13, 2021/12:59 pm IST

हैदराबाद, 13 सितंबर (भाषा) Actor Navdeep appears before ED : तेलुगु अभिनेता पी. नवदीप, 2017 में सामने आए मादक पदार्थों के एक मामले से जुड़े धन शोधन की जांच के संबंध में सोमवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए। तेलंगाना के आबकारी विभाग ने ‘एलएसडी’ और ‘एमएसडी’ जैसी नशीली दवाओं की आपूर्ति करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया था।

read more: पेगासस मामले में विस्तृत हलफनामा दायर करने के इच्छुक नहीं : केंद्र ने न्यायालय से कहा

इस सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने वाले नवदीप, तेलुगु फिल्मोद्योग की 10 हस्तियों में से एक हैं जिन्हें एजेंसी ने तलब किया है। इस साल 31 अगस्त से अब तक, फिल्मकार पुरी जगन्नाथ, अभिनेत्री चार्मी कौर और रकुल प्रीत सिंह, अभिनेता नंदू, राणा दग्गुबाती और रवि तेजा ईडी के सामने पेश हो चुके हैं।

read more: वोक्स की जगह बेन ड्वारशुइस दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़े

मादक पदार्थों के इस गिरोह का भंडाफोड़ जुलाई 2017 में हुआ था जिसमें नशीली दवाओं की तस्करी के संबंध में कई मामले दर्ज किये गए थे और एक अमेरिकी, एक डच और एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक समेत बीटेक डिग्री धारक कई लोग भी गिरफ्तार किये गए थे। गिरोह से जुड़े लोगों से पूछताछ में तेलुगु फिल्मोद्योग की हस्तियों का नाम सामने आया था।

 

 
Flowers