Five people of same family killed in road accident in Assam

अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराई कार, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, 5 अन्य की हालत गंभीर

अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराई कार, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौतः Five people of same family killed in road accident in Assam

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 14, 2022/6:10 am IST

गुवाहाटी (भाषा) : असम के होजाई जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-27 पर एक ‘स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल’ (एसयूवी) फिसलकर रेलिंग से जा टकराया और इस हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Read more :  मुंबई इंडियंस की पांचवी हार, रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने 12 रन से दी शिकस्त 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा भेलोगुड़ी के पास हुआ, जहां गुवाहाटी से आ रहे एसयूवी का चालक अचानक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और वाहन राजमार्ग की रेलिंग से जा टकराया। अधिकारी ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, पांच अन्य गंभीर रूप से घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।

Read more :  शिक्षक पिता का बड़ा फैसला, मेडिकल के छात्रों की पढ़ाई के लिए दान किया बेटे का शव 

अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान चालक हेलालुद्दीन, अफरीद आलम, मिनहाजुद्दीन, निजामुद्दीन और नीफा जन्नत के रूप में की गई है। निजामुद्दीन, कतर से लौटा था। हादसे का शिकार हुआ परिवार होजाई जिले के कापहबारी गांव का निवासी है। वे लोग निजामुद्दीन की अगवानी करने के बाद गुवाहाटी हवाईअड्डा से लौट रहे थे।