पैसे के विवाद में गुरुग्राम में ऑटो रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या |

पैसे के विवाद में गुरुग्राम में ऑटो रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या

पैसे के विवाद में गुरुग्राम में ऑटो रिक्शा चालक की पीट-पीटकर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : May 3, 2022/9:44 pm IST

गुरुग्राम, तीन मई (भाषा) गुरुग्राम में कर्ज के मामले को लेकर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने 22 वर्षीय ऑटो रिक्शा चालक की कथित तौर पर लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से एक का कथित तौर पर मृतक के बड़े भाई सुमित सोलंकी के साथ झगड़ा हुआ था।

उन्होंने बताया कि सात नामजद आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-9 ए थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सेक्टर 9ए पुलिस थाने के एसएचओ मनोज कुमार ने बताया, ”हमने आज पोस्टमॉर्टम करने के बाद शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया। हम आरोपी को पकड़ने के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर रहे हैं।”

रवि नगर क्षेत्र निवासी पीड़ित के बड़े भाई रोहित सोलंकी ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने आरोप लगाया था कि सोमवार की रात एक शादी समारोह में पुरुषों के एक समूह ने उन दोनों पर हमला किया था।

उन्होंने बताया कि वह अपने दोस्त अजय शर्मा के विवाह समारोह में शामिल होने सेक्टर 9 स्थित सामुदायिक केंद्र गए थे, जहां उनका छोटा भाई सुमित सोलंकी भी आया था।

रोहित ने आरोप लगाया कि जब वह अपने दो दोस्तों से बात कर रहा था तो एक विशाल उर्फ ​​विशु नाम के लड़का उसे टेंट के पीछे ले गया, जहां राहुल ठाकुर, आकाश, अंशुल, अनुभव उर्फ ​​गुड्डू और सोनू ने उसे डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

रोहित सोलंकी ने कहा, ”मैं किसी तरह भागने में कामयाब रहा और सेक्टर 10 सिविल अस्पताल पहुंचा, लेकिन मुझे अपने छोटे भाई सुमित की चिंता थी, जिसे मैंने वहीं छोड़ दिया था।”

उन्होंने कहा, ”मैं सामुदायिक केंद्र लौट आया जहां सुमित ने मुझे जाने के लिए कहा और मुझे आश्वासन दिया कि वह ठीक हो जाएगा।”

उसने कहा कि वह एक दोस्त की बाइक पर विवाह स्थल से निकल गया और सेक्टर 37 में अपने फ्लैट पर पहुंचा, लेकिन बाद में पता चला कि उसके भाई को उसके जाने के बाद उसी समूह ने पीट-पीट कर मार डाला था।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा, ”मेरे एक दोस्त निखिल ने आकर मुझे घटना के बारे में बताया जिसके बाद मैंने पुलिस को सूचित किया।”

रोहित ने पुलिस को बताया कि विशाल के साथ उसका डेढ़ साल से अधिक समय से विवाद चल रहा था कि उसने उसे उधार दिया था।

उन्होंने कहा, ”मैंने विशाल को 1.5 लाख रुपये दिए थे, जिसे उसने वापस करने से इनकार कर दिया और मुझसे नाराज हो गया।”

पोस्टमार्टम करने वाले मेडिकल परीक्षक ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि, मृतक के शरीर पर चोट के 20-25 निशान थे। पुलिस के मुताबिक मौत सिर में चोट लगने से हुई है।

भाषा फाल्गुनी माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)