BSF Jawan Committed Suicide: ड्यूटी पर तैनात BSF जवान ने किया सुसाइड, पेड़ से लटका मिला शव... | BSF Jawan Committed Suicide

BSF Jawan Committed Suicide: ड्यूटी पर तैनात BSF जवान ने किया सुसाइड, पेड़ से लटका मिला शव…

BSF Jawan Committed Suicide: ड्यूटी पर तैनात BSF जवान ने किया सुसाइड, पेड़ से लटका मिला शव

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2024 / 09:10 PM IST, Published Date : May 5, 2024/9:00 pm IST

BSF Jawan Committed Suicide: जैसलमेर।  भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान ने रविवार को कथित तौर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बबलीयानवाला चौकी पर तैनात मुकंदा डेका (57) ने बीएसएफ चौकी परिसर में एक पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक, आत्महत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है और जांच के बाद वास्तविक कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Read more: Government Scheme: इन लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी, केंद्र सरकार की इस योजना के तहत दे रही पूरे 1 लाख रुपए… 

पुलिस ने बताया कि जब अन्य जवान बीएसएफ चौकी परिसर में निकले तो उन्होंने डेका को एक पेड़ से लटका हुआ देखा। पुलिस ने बताया कि कि बबलीयानवाला चौकी जैसलमेर से लगभग 140 किमी दूर स्थित है। पुलिस के मुताबिक, मृतक जवान असम का रहने वाला था और बीएसएफ में कांस्टेबल के रूप में बबलीयानवाला चौकी पर तैनात था।

Read more: Hot Sexy Video: हॉट मॉडल ने फिर मचाया तहलका, कैमरे के सामने दिखाया अपना बोल्ड फिगर, देखें वीडियो… 

BSF Jawan Committed Suicide: बीएसएफ अधिकारियों द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद तनोट थाने से एक टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर रामगढ अस्पताल के मुर्दा घर में रखवाया। पुलिस ने बताया कि मृत जवान के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है और परिजनों के यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। पुलिस के मुताबिक, वह हाल में छुट्टी से लौटे थे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp