Bengal Congress General Secretary Vinay Tamang expelled by the party

Lok Sabha Chunav 2024 : कांग्रेस के इस बड़े नेता ने मांगा भाजपा के लिए वोट, अब पार्टी ने लिया ये बड़ा एक्शन

कांग्रेस के इस बड़े नेता ने मांगा भाजपा के लिए वोट, Bengal Congress General Secretary Vinay Tamang expelled by the party

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 12:30 AM IST, Published Date : April 23, 2024/8:20 pm IST

कोलकाता: Vinay Tamang expelled by the party कांग्रेस ने पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के महासचिव विनय तमांग को ‘पार्टी विरोधी गतिविधियों’ के चलते मंगलवार को छह साल के लिए दल से निष्कासित कर दिया। कांग्रेस ने यह कदम गोरखा नेता द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दार्जीलिंग लोकसभा सीट उम्मीदवार राजू बिस्ता को समर्थन दिए जाने के कुछ घंटों के बाद उठाया।

Read More : Shefali Jariwala Hot Photos: शेफाली जरीवाला ने बिकनी लुक में मोह लिया फैंस का मन

Vinay Tamang expelled by the party कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक मनोज चक्रवर्ती ने कहा, ‘‘ विनय तमांग को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए छह साल के लिए संगठन से निष्कासित कर दिया गया है और यह तत्काल प्रभाव से प्रभावी हो गाया है।’’ तमांग ने कहा कि कांग्रेस से उनका निष्कासन ‘गोरखा की जीत’ है और वह इसे अधिक तवज्जो नहीं देते।

Read More : बुधवार को इन राशियों की होगी जमकर कमाई, भगवान गणेश जी की कृपा से भाग्य देगा साथ… 

तमांग ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘वास्तव में इससे कोई फर्क नहीं पड़ता… कांग्रेस से मेरा निष्कासन गोरखा की जीत और सबसे पुरानी पार्टी की हार है।’’ इससे पहले दिन में, तमांग ने पूर्वानुमान लगाया था कि भाजपा केंद्र की सत्ता में रहेगी और पहाड़ी लोगों से बिस्ता को वोट देने का आग्रह किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp