Ragini Nayak video: कैमरों के सामने रोने लगी कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक, वरिष्ठ पत्रकार पर लगाए आरोप |

Ragini Nayak video: कैमरों के सामने रोने लगी कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक, वरिष्ठ पत्रकार पर लगाए आरोप

Congress spokesperson Ragini Nayak crying in front of camera:

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2024 / 07:00 PM IST, Published Date : June 11, 2024/7:00 pm IST

Congress spokesperson Ragini Nayak crying in front of camera: नईदिल्ली। कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा पर बड़ा आरोप लगाया है। रागिनी ने दावा किया है कि रजत शर्मा ने उन्हें टीवी पर ऑन एयर रहते हुए अपशब्द कहा। रागिनी ने मंगलवार को पहले सोशल मीडिया पर एक क्लिप जारी करके आरोप लगाया और फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। इस दौरान आरोप दोहराते हुए रागिनी रोने लगीं। हालाकि चैनल ने आरोपों को पूरी तरह खारिज करते हुए लीगल ऐक्शन की चेतावनी दी है।

आपको बता दें कि रागिनी नायक ने मंगलवार को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर दो वीडियो क्लिप लगाते हुए आरोप लगाया कि उन्हें चैनल पर गाली दी गई। रागिनी ने लिखा, ‘पहला वीडियो ‘X’ पर मेरे संज्ञान में लाया गया। इसमें रजत शर्मा ऑन एयर मुझे एक भद्दी गाली देते हुए दिख रहे हैं। मैंने फैक्ट चेक किया। चैनल से इसी वीडियो का रॉ फुटेज निकाला (दूसरा वीडियो)। पत्रकारिता का इससे गिरा हुआ स्तर क्या होगा ? कोई जवाब है आपके पास रजत शर्मा?’

प्रेसवार्ता में रोने लगीं रागिनी नायक

वहीं शाम को कांग्रेस दफ्तर में रागिनी नायक ने आरोपों को दोहराया और ऐसा करते हुए वह रोने लगीं। कांग्रेस ने अपने एक्स हैंडल पर इसे शेयर किया है।

आरोप झूठे, हम लीगल ऐक्शन लेंगे: चैनल

रजत शर्मा पर लगाए गए गंभीर आरोपों पर चैनल की ओर से बयान जारी किया गया। चैनल की लीगल हेड रितिका तलवार की ओर से कहा गया कि जो आरोप लगाए गए हैं वे पूरी तरह झूठ हैं और अपमानजनक हैं। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर कानूनी सलाह ली जा रही है। चैनल की ओर से यह भी कहा गया कि उन्हें पता चला है कि वह (रागिनी) प्रेस कॉन्फ्रेंस करके फिर से झूठे आरोप लगाने जा रही हैं, ऐसा ना किया जाए नहीं तो लीगल ऐक्शन लिया जाएगा।

read more: Vande Bharat Express: ’10 साल में रेलगाड़ी को बना दिया बैलगाड़ी..’, पोस्ट शेयर कर कांग्रेस ने PM मोदी पर जमकर साधा निशाना

read more:  केनरा रोबेको एसेट मैनेजमेंट ने सेबी के साथ म्यूचुअल फंड नियम उल्लंघन मामले का निपटान किया