कोविड-19: कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने एहतियाती उपायों को फिर से लागू करने के संकेत दिये |

कोविड-19: कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने एहतियाती उपायों को फिर से लागू करने के संकेत दिये

कोविड-19: कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने एहतियाती उपायों को फिर से लागू करने के संकेत दिये

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : April 26, 2022/8:15 pm IST

विजयपुरा (कर्नाटक), 26 अप्रैल (भाषा) देश के विभिन्न हिस्सों में ताजा कोविड-19 चिंताओं और महामारी की संभावित चौथी लहर की आशंका के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को संकेत दिया कि केंद्र की सलाह के आधार पर राज्य के हवाई अड्डों और सीमावर्ती जिलों में एहतियाती व निगरानी उपायों को फिर से लागू किया जा सकता है।

उन्होंने लोगों से वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने जैसे एहतियाती उपायों का पालन करने की अपील की।

बोम्मई ने यहां संवाददाताओं से कहा, ”सभी को एहतियाती उपायों का पालन करना होगा, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अस्पतालों में भर्ती होने के मामले बढ़े नहीं हैं, लेकिन फिर भी हमने कुछ एहतियाती कदम उठाए हैं।”

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पिछली तीन लहरों के दौरान पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र और केरल से लोगों की आवाजाही चिंता का विषय थी।

उन्होंने कहा, ”इसलिए, कल सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री की बैठक के बाद केंद्र की सलाह के आधार पर, हवाई अड्डों और सीमावर्ती जिलों, विशेष रूप से महाराष्ट्र और केरल की सीमा से लगे जिलों में सभी एहतियाती व निगरानी उपाय फिर से लागू किये जाएंगे।”

भाषा

जोहेब उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)