दिल्ली पुलिस ने मारपीट मामले में आप सांसद स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया |

दिल्ली पुलिस ने मारपीट मामले में आप सांसद स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया

दिल्ली पुलिस ने मारपीट मामले में आप सांसद स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया

:   Modified Date:  May 16, 2024 / 08:01 PM IST, Published Date : May 16, 2024/8:01 pm IST

नयी दिल्ली, 16 मई (भाषा) दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार द्वारा कथित मारपीट के मामले में बृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

दिल्ली पुलिस की दो सदस्यीय टीम ने मध्य दिल्ली स्थित मालीवाल के आवास पर उनका बयान दर्ज किया। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मालीवाल ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर हुई घटना के बारे में पुलिस को बताया।

अधिकारी ने कहा कि मालीवाल का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस मामले के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर सकती है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) पी एस कुशवाह के नेतृत्व में पुलिस टीम चार घंटे से अधिक समय तक मालीवाल के आवास पर रही।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मालीवाल सोमवार सुबह सिविल लाइन्स थाने पहुंची थीं और उन्होंने आरोप लगाया था कि केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ बदसलूकी की थी।

इससे पहले, राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने मालीवाल से मारपीट के मामले में केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को समन जारी किया। समन के मुताबिक, बिभव कुमार की सुनवाई शुक्रवार को दिन में 11 बजे होगी।

आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि मालीवाल के साथ हुई घटना बेहद निंदनीय है।

भाषा आशीष पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)