प्रधानमंत्री मोदी के पंजाब दौरे पर किसान उन्हें काले झंडे दिखाएंगे: बलबीर सिंह राजेवाल |

प्रधानमंत्री मोदी के पंजाब दौरे पर किसान उन्हें काले झंडे दिखाएंगे: बलबीर सिंह राजेवाल

प्रधानमंत्री मोदी के पंजाब दौरे पर किसान उन्हें काले झंडे दिखाएंगे: बलबीर सिंह राजेवाल

:   Modified Date:  May 21, 2024 / 10:37 PM IST, Published Date : May 21, 2024/10:37 pm IST

चंडीगढ़, 21 मई (भाषा) किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए जब पंजाब आएंगे तो किसान उन्हें काले झंडे दिखाएंगे।

इस संबंध में एक निर्णय लुधियाना जिले के जगरांव में संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा आयोजित एक रैली में लिया गया। मोदी 23 मई को पटियाला में अपनी पहली रैली करके राज्य में अपना चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। वह 24 मई को गुरदासपुर और जालंधर में भी रैलियों को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पटियाला संसदीय क्षेत्र से चार बार की सांसद परनीत कौर को मैदान में उतारा है। भाजपा ने सुशील रिंकू को जालंधर लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है जबकि गुरदासपुर सीट पर पूर्व विधायक दिनेश बब्बू को मैदान में उतारा है।

जगरांव में मंगलवार को रैली के बाद पत्रकारों से बातचीत में राजेवाल ने कहा, ‘‘हमने आज फैसला किया है कि जब मोदी पंजाब आएंगे तो हम काले झंडे दिखाकर उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।’’

राजेवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही किसान भाजपा नेताओं का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘मोदी की नीतियां कॉरपोरेट समर्थक हैं।’’

पंजाब की 13 लोकसभा सीट के लिए एक जून को मतदान होगा।

भाषा संतोष नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)