झारखंड में भाजपा के विधायक ढुल्लू महतो पर दस लाख रंगदारी मांगने की प्राथमिकी |

झारखंड में भाजपा के विधायक ढुल्लू महतो पर दस लाख रंगदारी मांगने की प्राथमिकी

झारखंड में भाजपा के विधायक ढुल्लू महतो पर दस लाख रंगदारी मांगने की प्राथमिकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : February 17, 2022/7:10 pm IST

धनबाद, 17 फरवरी (भाषा) झारखंड में धनबाद के बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ एक निर्माणाधीन फैक्ट्री के मालिक से कथित तौर पर रंगदारी के दस लाख रुपये न मिलने पर फैक्ट्री की दीवार गिरवा देने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

निर्माणाधीन फैक्ट्री के मालिक बरुण कुमार सिंह ने पुलिस में दर्ज करायी अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने उनसे दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी जो न देने पर उन्होंने अपने दो दर्जन गुंडों को भेज कर निर्माणाधीन फैक्ट्री की दीवार गिरवा दी।

सिंह ने अनी शिकायत में कहा है कि महतो के 15 से 20 गुंडों ने मंगलवार को जेसीबी मशीन लाकर उनकी दीवार गिरा दी और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिये। बोकारो के चंद्रपुर के रहने वाले सिंह ने बताया कि उनसे ढुल्लू ने रंगदारी मांगी थी जो उन्होंने नहीं दी और इसके लिये फैक्ट्री की दीवार गिरा दी गयी।

राजगंज पुलिस थाने के निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि उन्होंने शिकायत पर मौके का निरीक्षण किया और दीवार गिरी पायी जिसके बाद ढुल्लू और बीस अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

दूसरी तरफ ढुल्लू महतो ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर इसे अपने खिलाफ साजिश बताया है।

भाषा सं इन्दु रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)