अपने 20 साल के अभिनय कॅरियर को लेकर खुश हूं: मोना सिंह |

अपने 20 साल के अभिनय कॅरियर को लेकर खुश हूं: मोना सिंह

अपने 20 साल के अभिनय कॅरियर को लेकर खुश हूं: मोना सिंह

:   Modified Date:  June 7, 2024 / 11:47 AM IST, Published Date : June 7, 2024/11:47 am IST

नयी दिल्ली, सात जून (भाषा) अभिनेत्री मोना सिंह का कहना है कि वह अपने 20 साल के अभिनय कॅरियर के लिए आभारी हैं, जो उन्होंने सुपरहिट टीवी धारावाहिक ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ के साथ शुरू किया था।

उनकी तीन वेब शृंखलाएं पिछले साल रिलीज हुई थीं जब उन्होंने फिल्म और टेलीविजन उद्योग में दो दशक पूरे किए। इनमें प्राइम वीडियो की ‘मेड इन हेवन सीजन दो’, नेटफ्लिक्स पर ‘काला पानी’ और सोनीलिव पर ‘कफस’ हैं।

‘3 इडियट्स’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी काम कर चुकीं मोना की आने वाली फिल्म ‘मुंज्या’ है। उन्होंने कहा कि वह सभी माध्यमों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर खुश हैं।

सिंह ने एक साक्षात्कार में ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ”पिछले साल मेरी सभी फिल्मों ने 2023 को और खास बना दिया। तीनों को प्यार मिला और इससे भी अच्छी बात यह थी कि सभी किरदार एक-दूसरे से बहुत अलग थे। मैं इन खूबसूरत दिनों के लिए बहुत आभारी हूं जो मैं देख रही हूं। यह सच है कि इंतजार करने वालों के हिस्से अच्छी चीजें आती हैं|’’

आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित ‘मुंज्या’ में मोना ने पम्मी की भूमिका निभाई है, जो एक अकेली कामकाजी मां है और अपने बेटे बिट्टू की बहुत फिक्र करती है।

मोना सिंह ‘मिर्जापुर’ के निर्देशक गुरमीत सिंह की वेब सीरीज ‘पान पर्दा जर्दा’ में भी दिखाई देंगी।

‘मुंज्या’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

भाषा

वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers