हिमाचल: राणा व लखनपाल ने धूमल से मुलाकात की, आशीर्वाद लिया |

हिमाचल: राणा व लखनपाल ने धूमल से मुलाकात की, आशीर्वाद लिया

हिमाचल: राणा व लखनपाल ने धूमल से मुलाकात की, आशीर्वाद लिया

:   Modified Date:  March 29, 2024 / 10:11 PM IST, Published Date : March 29, 2024/10:11 pm IST

हमीरपुर/शिमला, 29 मार्च (भाषा) हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस से बगावत करके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल राजिन्दर राणा और इंदर दत्त लखनपाल ने शुक्रवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से मुलाकात करके उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में सुजानपुर सीट पर धूमल को शिकस्त देने वाले राणा और लखनपाल ने पिछले माह हुए राज्यसभा चुनावों में भाजपा के पक्ष में वोट किया था। पार्टी व्हिप का उल्लंघन करने के मामले में विधानसभा से अयोग्य ठहराये जाने के बाद दोनों 23 मार्च को भाजपा में शामिल हो गये थे।

भाजपा ने विधानसभा उपचुनाव में राणा को सुजानपुर से ही टिकट दिया है, जबकि लखनपाल को बसरा विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित किया गया है।

टिकट मिलने के बाद दोनों नेता बृहस्पतिवार को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र लौटे और शुक्रवार को उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के पिता एवं भाजपा के दिग्गज नेता धूमल से जलपान पर मुलाकात की।

राणा और लखनपाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बातचीत सौहार्दपूर्ण माहौल में हुई तथा धूमल ने भाजपा में अपनी पारी शुरू करने के लिए उन्हें आशीर्वाद दिया।

भाषा

सुरेश माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)