हिंदू सेना के प्रमुख ने बग्गा के पिता से मुलाकात की |

हिंदू सेना के प्रमुख ने बग्गा के पिता से मुलाकात की

हिंदू सेना के प्रमुख ने बग्गा के पिता से मुलाकात की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : May 8, 2022/8:12 pm IST

नयी दिल्ली, आठ मई (भाषा) हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के नेता तेजिंदर पाल बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह से मुलाकात की और कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब पुलिस को सिख समुदाय का अपमान करने के लिए माफी मांगनी चाहिए।

गुप्ता ने आरोप लगाया कि पंजाब के पुलिसकर्मियों ने बग्गा के पिता के साथ मारपीट की और तेजिंदर को पगड़ी नहीं पहनने दी जो कि सिख समुदाय का अपमान है।

गौरतलब है कि पंजाब पुलिस ने बग्गा को शुक्रवार को यहां उनके घर से गिरफ्तार किया और पंजाब ले जाने के दौरान हरियाणा में पुलिस ने पंजाब पुलिस के वाहनों को रोक लिया। इसके कुछ घंटों बाद दिल्ली पुलिस बग्गा को वापस राष्ट्रीय राजधानी लेकर आई।

गुप्ता ने एक बयान में कहा, ”मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब पुलिस का इस्तेमाल हथियार के रूप में उन लोगों को निशाना बनाने के लिए कर रहे हैं जो उनके खिलाफ खड़े हैं या उनसे सवाल करते हैं।”

उन्होंने कहा, ”पंजाब पुलिस, दिल्ली पुलिस की अनुमति के बिना बग्गा को गिरफ्तार करने आई थी। उन्होंने उनके (बग्गा के) पिता के साथ मारपीट की और तेजिंदर को पगड़ी नहीं पहनने दी। यह सिख समुदाय का अपमान है।”

भाषा शफीक वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)