IND vs BAN T20 World Cup Live Streaming

IND vs BAN T20 World Cup Live Streaming: भारत ने DLS नियम से बांग्लादेश को 5 रनों से हराया

IND vs BAN T20 World Cup Live Streaming :

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : November 2, 2022/6:56 am IST

IND vs BAN T20 World Cup Live Streaming : बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे मैच की पहली इनिंग खत्म हो चुकी है, भारत ने बांग्लादेश को 185 रनों का लक्ष्य दिया है। भारत के तरफ से कोहली और के एल राहुल ने अर्धशतक जड़े हैं। वहीं सूर्यकुमार यादव ने 16 गेंदों में 30 रनों की शानदार पारी खेली। आखिरी ओवरों में बल्लेबाजी करने आए अश्विन ने भी जबरदस्त शॉट लगाए।

 

अक्षर पटेल के रूप में टीम इंडिया ने अपना छठा विकेट गंवा दिया है. अक्षर पटेल 7 रन बनाकर आउट हुए

भारतीय टीम ने अपना पांचवां विकेट भी गंवा दिया है। दिनेश कार्तिक 7 रन के स्कोर पर रन आउट हो गए हैं ।

 

भारतीय टीम ने 130 रन के स्कोर पर अपना चौथा विकेट खो दिया है। हार्दिक पांड्या 5 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौट गए हैं।

 

टी-20 रैंकिंग में नंबर-1 बल्लेबाज बने सूर्यकुमार यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ 16 बॉल में 30 रनों की तूफानी पारी खेली। अपनी पारी में सूर्या ने चार चौके जमाए और करीब 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन ने सूर्या को क्लीन बोल्ड किया।

 

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को दूसरा झटका लगा है। केएल राहुल ने सिर्फ 32 बॉल में 50 रनों की पारी खेली है, जिसमें उन्होंने 3 चौके और 4 छक्के जमाए. केएल राहुल ने 156 के स्ट्राइक रेट से रन बरसाए. भारत का स्कोर 9.2 ओवर में 2 विकेट पर 78 हो गया है।

 

टीम इंडिया को पहला झटका भी लग गया है, कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ 2 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे। पिछले ही ओवर में रोहित शर्मा को जीवनदान मिला था, लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा पाए। भारत का स्कोर 3.2 ओवर में 11 पर एक विकेट हो गया है।

 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपनिंग को उतरे हैं. पारी का पहला ओवर बांग्लादेश के पेसर तस्कीन अहमद कर रहे हैं

भारत की प्लेइंग-XI

भारत की इस मैच के लिए प्लेइंग-XI: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह

बांग्लादेश की प्लेइंग-XI

इस मैच के लिए बांग्लादेश की प्लेइंग-XI : नजमुल हसन शांतो, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफीफ हुसैन, यासिर अली, मोसद्दिक हुसैन, शोरफुल इस्लाम, नूरुल हसन (विकेटकीपर), मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद और तस्कीन अहमद

India news today in hindi 02 November: नई दिल्ली : IND vs BAN T20 World Cup : टी20 वर्ल्ड कप में भारत सेमीफाइनल में पहुंचने से सिर्फ एक जीत दूर है। आज टीम इंडिया बांग्लादेश से भिड़ेगी। यह मैच ऐतिहासिक एडिलेड ओवल में होगा। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को पिछले मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना पड़ा था, ऐसे में उसके लिए यह मुकाबला जीतना जरूरी हो गया है। बांग्लेदेश ने टॉस जीत पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है। इस मैच में पहले भारत बल्लेबाज़ी करने जा रही है।

प्लेइंग XI देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

मोरबी ब्रिज गिरने की घटना में (ओरेवा कंपनी के) 9 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है। मोरबी बार एसोसिएशन व राजकोट बार एसोसिएशन ने उनका मामला नहीं लेने व उनका प्रतिनिधित्व नहीं करने का फैसला किया है। दोनों बार एसोसिएशन ने यह प्रस्ताव पारित किया है: एसी प्रजापति,वरिष्ठ वकील,मोरबी बार एसो.

Morbi Bridge accident: बार एसोसिएशन से केस नहीं लड़ने का प्रस्ताव पास, हादसे में 9 लोग गिरफ्तार- पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें