India News Today Live Update 02 May
LIVE NOW

India News Today Live Update 02 May : मोदी सरनेम केस में  राहुल गांधी को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, अंतरिम राहत देने से किया इंकार

India News Today Live Update 02 May : गुजरात उच्च न्यायालय ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उस याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 06:16 PM IST, Published Date : May 2, 2023/8:47 am IST

अहमदाबाद : India News Today Live Update 02 May : गुजरात उच्च न्यायालय ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उस याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया, जिसमें उन्होंने ‘मोदी उपनाम’ वाली टिप्पणी को लेकर आपराधिक मानहानि मामले में अपनी दोषसिद्धि पर रोक लगाने की मांग की है। न्यायमूर्ति हेमंत प्रच्छक ने सुनवाई के दौरान राहुल गांधी को कोई अंतरिम संरक्षण देने से भी इनकार कर दिया और कहा कि छुट्टी से आने के बाद फैसला सुनाया जाएगा।

 

India News Today Live Update 02 May :  महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी खुद शरद पवार ने दी है। बता दें कि इन दिनों महाराष्ट्र की सियासत में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लगातार पक्ष और विपक्ष कई अहम मुद्दों को लेकर आपने-सामने आ रहे हैं।

India News Today Live Update 02 May :कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। कर्नाटक में होने वाले चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस ने जनता के सामने पार्टी के संकल्पों को रखा है। जारी घोषणा पत्र के ​अनुसार, उनकी सरकार 200 यूनिट मुफ्त बिजली देगी। परिवार की प्रत्येक महिला मुखिया को हर महीने 2,000 रुपए दिए जाएंगे। बेरोजगार स्नातकों को 2 साल के लिए 3,000 रुपए प्रति माह और बेरोजगार डिप्लोमा धारकों को 1,500 रुपए प्रति माह दिए जाएंगे। नियमित KSRTC/BMTC बसों में सभी महिलाओं के लिए यात्रा मुफ्त की जाएगी।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें