जींदः हंसी-मजाक के दौरान ब्लेड से गला कटने पर किशोर की मौत |

जींदः हंसी-मजाक के दौरान ब्लेड से गला कटने पर किशोर की मौत

जींदः हंसी-मजाक के दौरान ब्लेड से गला कटने पर किशोर की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 30, 2022/6:58 pm IST

जींद (हरियाणा), 30 मार्च (भाषा) हरियाणा के जींद में हमउम्र किशोरों के साथ कथित तौर पर हंसी-मजाक के दौरान ब्लेड से गला कटने से एक किशोर की मौत हो गई। घटना मंगलवार की है और उस दिन किशोर का जन्मदिन भी था। किशोर झांझ गेट पर स्थित एक दुकान पर मोबाइल ठीक कराने आया हुआ था। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

शहर थाना के जांच अधिकारी श्रीकृष्ण ने बताया कि गले पर ब्लेड लगने से किशोर की सांस की नली कट गई और खून फेफडों में जमा होने से उपचार के दौरान उसकी मौत हो गर्ई। श्रीकृष्ण के अनुसार किशोर के पिता के बयान पर इत्तफाकिया मौत में कारवाई कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

श्रीकृष्ण के अनुसार निडाना गांव निवासी राकेश का 16 वर्षीय बेटा राहुल मंगलवार को परिवार के ही दो हमउम्र किशोरों के साथ मोबाइल ठीक करवाने के लिए झांझ गेट स्थित मोबाइल दुकान पर गया था। जांच अधिकारी ने कहा कि तीनों वहां हंसी-मजाक कर रहे थे और इस दौरान इत्तेफाक से राहुल झुका और तेजधार ब्लेड उसके गले पर जा लगा जिससे उसकी सांस की नली कट गई।

श्रीकृष्ण ने बताया कि राहुल को उसके साथी निजी अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि परिजन राहुल को हिसार के निजी अस्पताल ले गए जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि राहुल परिवार का इकलौता चिराग था। उसका 29 मार्च को जन्मदिन था। मोबाइल फोन की स्क्रीन टूटने पर वह परिवार के ही हमउम्र साथियों के साथ उसे ठीक करवाने जींद पहुंचा था।

भाषा सं राजकुमार पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers