कर्नाटक भाजपा का ध्यान राज्यसभा और विधानपरिषद चुनाव पर केंद्रित: बोम्मई |

कर्नाटक भाजपा का ध्यान राज्यसभा और विधानपरिषद चुनाव पर केंद्रित: बोम्मई

कर्नाटक भाजपा का ध्यान राज्यसभा और विधानपरिषद चुनाव पर केंद्रित: बोम्मई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : May 15, 2022/4:54 pm IST

हुब्बाली (कर्नाटक), 15 मई (भाषा) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी का ध्यान राज्यसभा और विधान परिषद चुनाव पर केंद्रित है और इस संबंध में कोर कमेटी की एक बैठक की गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान के निर्देश मिलने के बाद मंत्रिमंडल विस्तार किया जाएगा।

बोम्मई ने हुब्बाली पहुंचने के बाद संवाददाताओं से कहा, “हम इस समय राज्यसभा और विधानपरिषद चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। कल ही हमने इस संबंध में कोर कमेटी की एक बैठक की। वरिष्ठ नेता इस पर नजर रख रहे हैं।” कर्नाटक की चार राज्यसभा सीटों के लिए चुनाव 10 जून को होंगे।

इसके अलावा विधानपरिषद के दो स्नातक और दो शिक्षक निर्वाचन क्षेत्रों के लिए चुनाव 13 जून को होगा। कर्नाटक विधानपरिषद की सात सीटों के लिए तीन जून को चुनाव होना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने अपने दिल्ली दौरे के दौरान कहा था कि स्थानीय स्तर के चुनाव आयोजित कराने पर उच्चतम न्यायालय के निर्णय के बाद कई सरकारें चुनाव की घोषणा कर सकती हैं और इस संबंध में कई निर्णय लिए जा सकते हैं।

बोम्मई ने बेंगलुरु निकाय समेत कुछ स्थानों पर निकाय चुनाव की घोषणा करने के बारे में यह बयान दिया। मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में उन्होंने कहा कि वह एक बार फिर पार्टी आलाकमान से फोन पर बात करेंगे और निर्देश मिलने पर मंत्रिमंडल में फेरबदल किया जा सकता है।

भाषा यश नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers