कर्नाटक : अस्पताल में मोबाइल फोन की टॉर्च से उपचार करता दिखा चिकित्सक, भाजपा ने किया कटाक्ष |

कर्नाटक : अस्पताल में मोबाइल फोन की टॉर्च से उपचार करता दिखा चिकित्सक, भाजपा ने किया कटाक्ष

कर्नाटक : अस्पताल में मोबाइल फोन की टॉर्च से उपचार करता दिखा चिकित्सक, भाजपा ने किया कटाक्ष

:   Modified Date:  May 21, 2024 / 07:54 PM IST, Published Date : May 21, 2024/7:54 pm IST

चित्रदुर्ग (कर्नाटक), 21 मई (भाषा) कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के एक सरकारी अस्पताल में मोबाइल फोन की टॉर्च का उपयोग कर चिकित्सक द्वारा एक मरीज का इलाज करने का वीडियो साझा करते हुए मंगलवार को भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर हमला किया और इस घटना को राज्य का ‘डार्कनेस भाग्य’ (अंधकारमय भाग्य) करार दिया।

सूत्रों के मुताबिक, यह इलाका पिछले एक हफ्ते से बिजली कटौती से प्रभावित है और अस्पताल भी इससे अछूता नहीं है।

भाजपा ने इस घटना को लेकर सत्तारूढ़ कांग्रेस की ‘गृह ज्योति’ योजना के तहत घरों में 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली उपलब्ध कराने की कवायद पर निशाना साधा।

भाजपा ने इस वीडियो को अपने ‘एक्स’ हैंडल पर साझा किया और इसे सिद्धरमैया सरकार का एक साल पूरा होने पर एक और ‘गारंटी’ के तौर पर दिया गया ‘अंधकारमय भाग्य’ करार दिया।

वीडियो में चित्रदुर्ग जिले के मोलाकलमुरु तालुक के अस्पताल में डॉक्टर को मोबाइल फोन की टॉर्च का उपयोग करके एक मरीज का इलाज करते देखा जा सकता है। साथ ही दवाईघर में भी दवाई वितरित करने के लिए मरीजों के मोबाइल फोन की टॉर्च का उपयोग करते देखा जा सकता है।

भाजपा ने ‘एक्स’ पर कहा, ‘‘एक साल की गारंटी ‘डार्कनेस भाग्य’, यह कर्नाटक में कांग्रेस सरकार का एक उपहार है जो सत्ता में आने का एक वर्ष पूरा होने का जश्न मना रही है। मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार इतनी गंभीर स्थिति में पहुंच गई है कि अस्पतालों तक को बिजली की आपूर्ति नहीं की जा रही है। खजाना खाली है और बिजली गुल है।’’

भाषा शफीक माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)