Love Brain: लड़की ने बॉयफ्रेंड को किए सैकड़ों कॉल मैसेज, रिप्लाई नहीं आने पर उठाया ये कदम, मामला जानकर हैरान हुए लोग |

Love Brain: लड़की ने बॉयफ्रेंड को किए सैकड़ों कॉल मैसेज, रिप्लाई नहीं आने पर उठाया ये कदम, मामला जानकर हैरान हुए लोग

Love Brain: लड़की ने बॉयफ्रेंड को किए सैकड़ों कॉल मैसेज, रिप्लाई नहीं आने पर उठाया ये कदम, मामला जानकर हैरान हुए लोग

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 12:11 PM IST, Published Date : April 24, 2024/12:09 pm IST

Love Brain: जब दो लोग एक दूसरे से इश्क में होते हैं, तो वो चाहते हैं कि उनका पार्टनर उनके ऊपर खूब ध्यान दे, अपना पूरा वक्त उन्हें दे और उनके साथ ही घूमे-फिरे। वैसे ये मुमकिन नहीं हो पाता, इस वजह से एक वक्त के बाद पार्टनर्स भी इस बात को लेकर सहज हो जाते हैं। मगर चीन की एक लड़की बिल्कुल भी सहज नहीं हो पा रही थी।वो अपने बॉयफ्रेंड को एक दिन में उसे 100 बार फोन किया। जब उसने नहीं उठाया, तो वो जान देने लगी।

Read More: Gwalior News: शताब्दी और वंदे भारत के बाद मेमू ट्रेन पर पथराव, इंजन का कांच टूटा, आरोपियों की धरपकड़ में जुटी RPF की टीम

प्रेमी ने बुलाई पुलिस

दरअसल, चीन में 18 साल की एक लड़की जिसका नाम शियाओयू बताया गया है उसे ‘लव ब्रेन’ की बीमारी है। ये बात तब सामने आई जब उसने अपने बॉयफ्रेंड को रोजाना सैकड़ों बार फोन और मैसेज किए। ये एक ऐसा जुनून था जो बेकाबू हो गया। स्थिति तब और बिगड़ गई जब ज़ियाओयू ने अपने प्रेमी को एक ही दिन में 100 से अधिक बार कॉल किया और उसने कोई जवाब नहीं दिया। इससे वह बेहद परेशान हो गई और घरेलू सामान को नुकसान पहुंचाने लगी। अपनी सुरक्षा के डर से प्रेमी को पुलिस बुलानी पड़ी।

Read More: PM Modi In CG : ‘नक्सलियों और आतंकवादियों को शहीद कहती है कांग्रेस’, अंबिकापुर में पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना 

Love Brain:  जब पुलिस उसके घर पहुंची तो वो बालकनी से कूदकर जान देने चल दी. पुलिस ने उसे बचाया और अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने बताया कि लड़की को बॉर्डरलाइन पर्सनैलिटी डिसऑर्डर की समस्या है जिसे ‘लव ब्रेन’  भी कहते हैं। इस कंडीशन के साथ डिप्रेशन, एंग्जाइटी, बायपोलर डिसऑर्डर जैसी बीमारियां भी लोगों को होती हैं। डॉक्टर, लड़की की समस्या का कारण तो नहीं बता पाईं, पर उनका कहना है कि ये उन लोगों को ज्यादा होता है जो बचपन से अपने माता-पिता या परिवारवालों से स्वस्थ रिश्ते नहीं बना पाते।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News