Obscene gestures used to make video calls on WhatsApp to college professor

कॉलेज के प्रोफेसर को व्हाट्सऐप पर वीडियो कॉल कर करता था अश्लील इशारे, आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे

कॉलेज के प्रोफेसर को व्हाट्सऐप पर वीडियो कॉल कर करता था अश्लील इशारेः Obscene gestures used to make video calls on WhatsApp to college professor

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 3, 2022/7:32 pm IST

नयी दिल्ली : दिल्ली विश्वविद्यालय की एक प्रोफेसर को कथित तौर पर बार-बार व्हाट्सऐप पर वीडियो कॉल कर “अश्लील” इशारे करने वाले 36 वर्षीय एक व्यक्ति को जोधपुर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

Read more : इस दिन बंद रहेंगी सभी दुकानें, इस राज्य के श्रम विभाग ने जारी किया आदेश 

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के धर्मपाल राय के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार, राय ने हाई स्कूल तक पढ़ाई की है और वह एक आरओ प्लांट में ऑपरेटर का काम करता है। पुलिस ने कहा कि राय कथित तौर पर शराब का आदी है और उसकी पत्नी उसके गांव में परिवार के साथ रहती है। पुलिस ने कहा कि मामला 29 जनवरी को प्रकाश में आया जब डीयू की एक महिला प्रोफेसर ने उत्तर दिल्ली के तिमारपुर पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई कि एक अज्ञात व्यक्ति उन्हें बार-बार वीडियो कॉल कर परेशान कर रहा है और अश्लील इशारे करता है।

Read more : ऑफलाइन ही होंगी 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षाएं, अपने फैसले पर कायम यह राज्य सरकार 

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया और जोधपुर में संदिग्ध का पता लगाया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने खुलासा किया कि वह फेसबुक पर महिलाओं की प्रोफाइल खोजता था और उनका फोन नंबर जानने के बाद उन्हें व्हाट्सऐप पर संदेश भेजता था तथा वीडियो कॉल करता था।