जन्मदिन पार्टी में छोटी सी बात पर झगड़े में व्यक्ति की हत्या, रिश्तेदार घायल |

जन्मदिन पार्टी में छोटी सी बात पर झगड़े में व्यक्ति की हत्या, रिश्तेदार घायल

जन्मदिन पार्टी में छोटी सी बात पर झगड़े में व्यक्ति की हत्या, रिश्तेदार घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 5, 2021/4:45 pm IST

नयी दिल्ली, पांच अगस्त (भाषा) दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में जन्मदिन की एक पार्टी में छोटी से बात पर हुए झगड़े में एक समूह द्वारा कथित तौर पर चाकू से किए गए हमले में 23 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई और उसका एक रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि विरेंदर सिंह उर्फ विक्की की मौत हो गई जबकि उसका रिश्तेदार नितिन उर्फ़ किशन सिंह (22) को अस्पताल में भर्ती कराया गया। विक्की को बचाने की कोशिश के दौरान सिंह को चाकू के गंभीर जख्म लगे।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित और आरोपी के बीच पार्टी में शराब के नशे में छोटी सी बात पर बहस के बाद चाकू से हमले की यह घटना हुई। पुलिस ने बताया कि नितिन अपने रिश्तेदार विक्की के साथ अपने दोस्तों दिवाकर और राजेश की जन्मदिन की पार्टी में गया था, जहां उन्होंने शराब पी।

पुलिस ने बताया कि इसी दौरान छोटी सी बात पर बहस शुरू हो गई जिसके बाद आरोपी ने विक्की पर चाकू से वार किया। नितिन ने अपने रिश्तेदार को बचाने की कोशिश करते हुए बीचबचाव की कोशिश की लेकिन वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

आरोपी की पहचान नांगलोई में एक कॉल सेंटर में काम करने वाले विवेक (22), राजेश (18) तथा तीन अन्य पिंटू (21), जितेंद्र (23) और गोविंदा के रूप में हुई। इस मामले में दो नाबालिग भी कथित तौर पर शामिल हैं। विवेक 2016 के हत्या के एक मामले में पैरोल पर था। उसे और पिंटू को गिरफ्तार कर लिया गया। बाकी आरोपियों की गिरफ़्तारी की कोशिश जारी है

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रवण तायल ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्रेम नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

भाषा स्नेहा नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers