अल्पसंख्यकों को भी समान रूप से मिला प्रधानमंत्री मोदी की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ : जितेंद्र सिंह |

अल्पसंख्यकों को भी समान रूप से मिला प्रधानमंत्री मोदी की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ : जितेंद्र सिंह

अल्पसंख्यकों को भी समान रूप से मिला प्रधानमंत्री मोदी की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ : जितेंद्र सिंह

:   Modified Date:  May 8, 2024 / 09:37 PM IST, Published Date : May 8, 2024/9:37 pm IST

कोलकाता, आठ मई (भाषा) केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं से अल्पसंख्यकों को भी समान रूप से लाभ मिला है।

उन्होंने उलुबेरिया लोकसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कुछ वर्षों में कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बारे में कई गलतफहमियां पैदा करने की कोशिश की है।

उलुबेरिया में अल्पसंख्यक मतदाताओं की संख्या ज्यादा है।

सिंह ने कहा, ”यह अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को भाजपा से दूर रखने और एक धर्म के लोगों को दूसरे धर्म के लोगों के खिलाफ भड़काकर अपनी विभाजनकारी राजनीति के माध्यम से अपने वोट बैंक को मजबूत बनाने की कांग्रेस की साजिश है। ऐसी धारणा बनाई गयी है कि भाजपा अल्पसंख्यक विरोधी एजेंडे का पालन करती है, जो सच्चाई से कोसो दूर है।”

उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी ने न केवल देश को एक निर्णायक सरकार दी बल्कि कई ऐसे सुधार भी किये, जिसका उद्देश्य अल्पसंख्यक समुदायों की स्थिति में सुधार करना था।

कार्मिक राज्य मंत्री सिंह ने कहा, ”आम जनता को अब अहसास हो गया है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार हर जरूरतमंद व्यक्ति को बगैर जाति, पंथ या धर्म देखे न्याय प्रदान करने में विश्वास रखती है।”

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत उलुबेरिया में 20 मई को मतदान होना है।

भाषा जितेंद्र पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers