मेरी टिप्पणियों को गलत संदर्भ में लिया गया, ममता मेरी सर्वोच्च नेता: मदन मित्रा |

मेरी टिप्पणियों को गलत संदर्भ में लिया गया, ममता मेरी सर्वोच्च नेता: मदन मित्रा

मेरी टिप्पणियों को गलत संदर्भ में लिया गया, ममता मेरी सर्वोच्च नेता: मदन मित्रा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : February 12, 2022/12:23 am IST

कोलकाता, 11 फरवरी (भाषा) पश्चिम बंगाल में होने वाले निकाय चुनावों के लिए उम्मीदवारों की सूची को लेकर पार्टी नेतृत्व के एक वर्ग के खिलाफ आवाज उठाने वाले तृणमूल कांग्रेस नेता मदन मित्रा ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टिप्पणियों को गलत संदर्भ में लिया गया जबकि उनका इरादा कभी वरिष्ठ नेताओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

विधायक मित्रा मीडिया में आई उन खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें कहा गया था कि उन्हें पार्टी की ओर से कारण बताओ नोटिस जारी किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पार्टी अगर उन्हें निष्कासित कर देती है तो वह एक अभिनेता के रूप में काम करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘मेरी टिप्पणियों को संदर्भ से बाहर बताया गया है। मेरा मतलब कभी किसी का अपमान करना नहीं था। ममता बनर्जी मेरी सर्वोच्च नेता हैं। मैंने मीडिया में सुना है कि मुझे कारण बताओ नोटिस दिया जा सकता है लेकिन मुझे अभी तक पार्टी के शीर्ष अधिकारियों से कोई पत्र नहीं मिला है। अगर पार्टी मुझे नोटिस भेजती है तो मैं जवाब दूंगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘लोगों को गुमराह करने के लिए मेरी टिप्पणियों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है । अगर पार्टी मुझे निष्कासित करने का फैसला करती है तो मैं एक अभिनेता के रूप में काम कर सकता हूं क्योंकि मेरे पास कई फिल्मों के प्रस्ताव हैं।’’

किसी का नाम लिये बगैर मित्रा ने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के एक धड़े की आलोचना की और कहा कि पहले उन लोगों को कारण बताओ नोटिस मिलना चाहिये जिन्होंने मामले को मीडिया में लीक किया है।

भाषा रंजन प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)