ट्रेन छूटने पर नेपाली रसोइया को कोरियाई नियोक्ता ने पीटा |

ट्रेन छूटने पर नेपाली रसोइया को कोरियाई नियोक्ता ने पीटा

ट्रेन छूटने पर नेपाली रसोइया को कोरियाई नियोक्ता ने पीटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : May 11, 2022/8:08 pm IST

गुरुग्राम, 11 मई (भाषा) हरियाणा के गुरुग्राम में कोरियाई मूल के एक व्यक्ति ने केवल इस बात पर अपने नेपाली रसोइए की कथित तौर पर पिटाई कर दी क्योंकि वह अपने घर जाने के लिए ट्रेन नहीं पकड़ पाया था। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि रविंदर रावत नामक रसोइए की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक उसने अपने देश नेपाल जाने के लिए 10 मई से छुट्टी ली थी, लेकिन किसी कारणवश वह ट्रेन नहीं पकड़ सका और अपने नियोक्ता के पास वापस चला आया।

पुलिस के अनुसार, जब उसके मालिक को पता चला कि वह लौट आया है, तो वह गुस्से में आ गया और प्रेशर कुकर के ढक्कन से उसकी पिटाई कर दी।

इस घटना के संबंध में सुशांत लोक पुलिस थाने में जुयॉन्ग नामक कोरियाई व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। वह गुरुग्राम के सेक्टर-43 में स्थित पिनैकल सोसाइटी में पिछले एक साल से रह रहा है।

रसोइया रविंदर रावत ने अपनी शिकायत में कहा, “आज तड़के करीब दो बजे थे, जब मैं वापस गया और मेरे नियोक्ता ने मुझसे पूछा कि मैं पहले ही क्यों नहीं गया था। मैंने उससे कहा कि मेरी ट्रेन छूट गई है और कल निकल जाऊंगा, लेकिन वह गुस्से में आ गया, उसने कुकर का ढक्कन उठाकर मेरे सिर पर मार दिया। उसने मुझे तुरंत घर छोड़ने के लिए कहा। वह गोल्फ स्टिक लेकर मेरे पीछे भागा और मुझे जान से मारने की धमकी दी।”

पुलिस के मुताबिक कोरियाई व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सुशांत लोक पुलिस थाने की प्रभारी पूनम ने कहा,“हम तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा, ”

भाषा रवि कांत उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)