पशुपति पारस ने राजग का समर्थन करने की घोषणा की |

पशुपति पारस ने राजग का समर्थन करने की घोषणा की

पशुपति पारस ने राजग का समर्थन करने की घोषणा की

:   Modified Date:  March 30, 2024 / 10:00 PM IST, Published Date : March 30, 2024/10:00 pm IST

नयी दिल्ली, 30 मार्च (भाषा) पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने शनिवार को सत्तारूढ़ गठबंधन को अपनी पार्टी के समर्थन की घोषणा की, जिसके बाद उनके अगले कदम पर अटकलबाजी बंद हो गयी है । पारस ने हाल ही में उनके गुट को लोकसभा चुनाव के लिए कोई सीट नहीं दिये जाने के खिलाफ इस्तीफा दे दिया था।

पारस ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि उनकी पार्टी (राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी) भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का अटूट हिस्सा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके भी नेता हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘मोदी का फैसला सर्वोपरि है और राजग देश भर में 400 से ज्यादा सीटें जीतकर तीसरी बार अपनी सरकार बनाएगा।’’

पारस ने पोस्ट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के बिहार प्रभारी विनोद तोवड़े को टैग करते हुए लिखा, ‘‘हमारी राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी राजग का हिस्सा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे नेता हैं।’’

पारस ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से अपने इस्तीफे की घोषणा तब की थी जब भाजपा ने उनके भतीजे चिराग पासवान के नेतृत्व वाली लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के साथ गठबंधन पर मुहर लगा दी थी।

हालाँकि, उस समय उन्होंने भाजपा पर उनके साथ अन्याय करने का आरोप लगाने के अलावा कोई भी बयान देने से परहेज किया। मंत्री पद छोड़ने के बाद वह बिहार वापस आये, हालांकि वह मीडिया से बचते रहे हैं।

भाषा रंजन

रंजन माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)