सिद्धू से मुलाकात करेंगे अमरिंदर सिंह, पूर्व क्रिकेटर को अहम पद देने की अटकलें तेज | Punjab: Sidhu to meet Amarinder, speculation over former cricketer's crucial post intensifies

सिद्धू से मुलाकात करेंगे अमरिंदर सिंह, पूर्व क्रिकेटर को अहम पद देने की अटकलें तेज

सिद्धू से मुलाकात करेंगे अमरिंदर सिंह, पूर्व क्रिकेटर को अहम पद देने की अटकलें तेज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : March 16, 2021/8:33 am IST

चंडीगढ़, 16 मार्च (भाषा) पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह बुधवार को दोपहर के भोजन पर पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात कर सकते हैं। सूत्रों ने यह जानकारी दी। कयास लगाए जा रहे हैं कि पूर्व क्रिकेटर तथा नेता सिद्धू को राज्य में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले महत्वपूर्ण भूमिका दी जा सकती है।

पढ़ें- नाबालिग लड़की की प्रेगनेंसी टर्मिनेट करने हाईकोर्ट न…

दोनों नेताओं के बीच दोपहर के भोजन पर यह दूसरी मुलाकात होगी। इससे पहले पिछले साल नवंबर में भी दोनों के बीच ऐसी ही मुलाकात हुई थी, जिसे दोनों पक्षों के बीच मनमुटाव दूर करने की दिशा में पहले कदम के तौर पर देखा गया था। सिंह ने तब कहा था कि वह और सिद्धू ऐसी मुलाकातें करते रहेंगे।

पढ़ें- सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों से की कोरोना गाइडलाइन का…

सिद्धू ने साल 2019 में स्थानीय निकाय मंत्रालय वापस लिये जाने के बाद मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व सिद्धू को मनाने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में दोनों नेताओं के बीच मुलाकात को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

पढ़ें- शराब के नशे में डांस करने का वीडियो वायरल, नगर निगम…

कांग्रेस नेता और पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत सिद्धू को महत्वपूर्ण पद दिये जाने का समर्थन कर रहे हैं। रावत ने 10 मार्च को सिद्धू से मुलाकात की थी। सिद्धू ने कहा था, ”हरीश रावत जी ने मुझे बुलाया था। मुलाकात सकारात्मक रही।”