राजस्थान: 25 वर्षीय महिला बोरवेल में गिरी, सुरक्षित निकालने का प्रयास जारी |

राजस्थान: 25 वर्षीय महिला बोरवेल में गिरी, सुरक्षित निकालने का प्रयास जारी

राजस्थान: 25 वर्षीय महिला बोरवेल में गिरी, सुरक्षित निकालने का प्रयास जारी

:   Modified Date:  February 7, 2024 / 06:03 PM IST, Published Date : February 7, 2024/6:03 pm IST

जयपुर, सात फरवरी (भाषा) राजस्थान के गंगापुर सिटी जिले के बामनवास थाना क्षेत्र में बुधवार को 25 साल की एक महिला खेत में बने कच्चे बोरवेल में गिर गई।

बामनवास उपखंड अधिकारी अंशुल ने बताया कि बामनवास के गुडला गांव में महिला अपने घर के पीछे खेत में बने कच्चे बोरवेल में गिर गई है। महिला को सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि बोरवेल में मोबाइल की रोशनी करके देखने पर 95 फीट की गहराई में एक हाथ नजर आया है।

उन्होंने बताया कि महिला को बोरवेल में ऑक्सीजन पहुंचाने के प्रयास किये जा रहे है। राज्य आपदा मोचन बन (एसडीआरएफ) और राष्ट्रीय आपदा मोचन बन (एनडीआरएफ) को सूचित कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि महिला के परिजनों से प्रारंभिक बातचीत में पता चला कि महिला बीती रात से घर से गायब थी। महिला स्वयं बोरवेल में जा गिरी या उसे किसी ने गिराया है इसकी जांच की जा रही है।

बामनवास के पुलिस उपाधीक्षक संतराम ने बताया कि मोना बाई (25) के बोरवेल में गिरने की सूचना बुधवार को अपराह्न पुलिस को मिली। उन्होंने बताया कि परिजन जब महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने जा रहे थे तो उन्होंने उसकी चप्पल बोरवेल के बाहर देखने पर पुलिस को सूचित किया।

उन्होंने बताया कि महिला मंगलवार रात आठ बजे से घर से गायब थी। खेत पर हाल ही में 100 फीट गहरा बोरवेल खोदा गया था। बोरवेल में पानी नहीं है। संतराम ने बताया कि पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और महिला को सुरक्षित निकालने के प्रयास किये जा रहे हैं।

भाषा कुंज पृथ्वी धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers