RRB-NTPC Protest: Bihar bandh started showing effect, uproar in Hajipur too

RRB-NTPC Protest: बिहार बंद का दिखने लगा असर, हाजीपुर में बवाल, खान सर ने वीडियो जारी कर कही ये बात

RRB-NTPC exam Protest: सुबह से ही बंद का असर प्रदेश में दिख रहा है। कई संगठन सड़क पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 28, 2022/10:09 am IST

पटना। RRB-NTPC exam Protest रेलवे भर्ती बोर्ड के नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी एग्जाम (NTPC) के नतीजों के खिलाफ आज बिहार बंद का अह्वान किया गया है। वहीं सुबह से ही बंद का असर प्रदेश में दिख रहा है। कई संगठन सड़क पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे है।

यह भी पढ़ें: लड़की को कहता था बहन, फिर एक दिन खेत में बुलाकर बनाया हवस का शिकार, 7 दिनों के भीतर सामने आए लव जिहाद के तीन मामले

बिहार के समस्तीपुर में दुकानें बंद है। सुबह से ही युवा राजद के कार्यकर्ता भी सड़क पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि रिजल्ट को लेकर कई संगठनों ने गड़बड़ी का आरोप लगाया है। जिसके बाद अब रेलवे भर्ती को लेकर प्रदर्शन हो रहा है। प्रदर्शनकरियों ने समस्तीपुर-पटना मुख्य मार्ग को एसडीओ कार्यालय के निकट जाम कर दिया है, जिससे सड़क पर यातायात व्यवस्था भी पूरी तरह से ठप हो गयी है।

यह भी पढ़ें: जरूरत पड़ी तो टाली जाएगी 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा, शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान

RRB-NTPC exam Protest इस बीच बंद से पहले आधी रात को पटना के चर्चित कोचिंग संचालक और यूट्यूबर खान सर ने एक वीडियो जारी किया। वीडियो संदेश में खान सर ने बंद के दौरान प्रदर्शन नहीं करने की अपील की। खान सर का वीडियो ऐसे समय में आया है जब बिहार में 4 दिन से चल रहे उपद्रव और हंगामा के पीछे पुलिस ने खान सर की भूमिका को भड़काने वाला माना गया था।

यह भी पढ़ें: बजट 2022-23 को दिया जा रहा अंतिम चरण, कांग्रेस नेताओं के पास है अच्छे सुझाव तो सरकार को दें: मंत्री जगदीश देवड़ा

बता दें कि पुलिस ने खान सर समेत दूसरे कोचिंग संचालकों के खिलाफ बुधवार की रात पत्रकार थाने में केस दर्ज किया है। इसके चलते गुरुवार को खान सर अंडरग्राउंड रहे और दिन भर उन्होंने अपना मोबाइल स्विच ऑफ रखा था। वहीं अब वीडियो के जरिए उन्होंने प्रदर्श नहीं करने की अपील की है।

यह भी पढ़ें: ‘उठाव नहीं होने से करोड़ो का धान खराब’ नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने साधा निशाना

<

/div>