'आप' के प्रस्तावित प्रदर्शन के मद्देनजर भाजपा मुख्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई |

‘आप’ के प्रस्तावित प्रदर्शन के मद्देनजर भाजपा मुख्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई

'आप' के प्रस्तावित प्रदर्शन के मद्देनजर भाजपा मुख्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई

:   Modified Date:  May 19, 2024 / 11:00 AM IST, Published Date : May 19, 2024/11:00 am IST

नयी दिल्ली, 19 मई (भाषा) दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रदर्शन का एलान किये जाने के मद्देनजर यहां रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित भाजपा कार्यालय के बाहर होने वाले प्रदर्शन के कारण यातायात पुलिस ने परामर्श भी जारी किया है।

यातायात पुलिस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ”दिल्ली के डीडीयू मार्ग पर एक राजनीतिक दल के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन के कारण डीडीयू मार्ग, आईपी मार्ग, मिंटो रोड और विकास मार्ग पर यातायात प्रभावित रहेगा। डीडीयू मार्ग सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक यातायात के लिए बंद किया जा सकता है। कृपया इन सड़कों पर जाने से बचें और तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं।”

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एहतियात के तौर पर भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ”भाजपा मुख्यालय के बाहर पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है और इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन और संजय सिंह जैसे आप नेताओं को जेल भेजने का ‘खेल खेलने’ का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, ”वे हमारी पार्टी के पीछे पड़े हैं और हमारे नेताओं को एक के बाद एक जेल भेज रहे हैं… आज आपने मेरे निजी सहायक (पीए) बिभव कुमार को जेल भेज दिया।”

अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि भाजपा कह रही है कि वे आप सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज को भी जेल भेजेंगे।

उन्होंने कहा, ”मैं अपने विधायकों और सांसदों के साथ कल दोपहर को भाजपा कार्यालय जाऊंगा ताकि प्रधानमंत्री, जिसे चाहें उसे जेल भेज सकें।”

भाषा

प्रीति अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers