सैफ अली खान के साथ सिद्धार्थ आनंद नई पटकथा पर काम कर रहे |

सैफ अली खान के साथ सिद्धार्थ आनंद नई पटकथा पर काम कर रहे

सैफ अली खान के साथ सिद्धार्थ आनंद नई पटकथा पर काम कर रहे

:   Modified Date:  May 27, 2024 / 03:01 PM IST, Published Date : May 27, 2024/3:01 pm IST

नयी दिल्ली, 27 मई (भाषा) फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि वह एक बार फिर अपने ‘पहले हीरो’ सैफ अली खान के साथ नई पटकथा पर काम कर रहे हैं।

निर्देशक ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर यह जानकारी साझा की। उन्होंने साल 2005 में ‘सलाम नमस्ते’ फिल्म से हिंदी सिनेमा में निर्देशन की शुरुआत की थी जिसमें सैफ अली खान ने अहम भूमिका निभाई थी।

सिद्धार्थ ने हंगरी के बुडापेस्ट की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, ”अपने ‘पहले हीरो’ के साथ सेट पर वापसी! कुछ भी कैसे नहीं बदल सकता! हाहा! लव यू सैफ!”

यह स्पष्ट नहीं है कि क्या वे किसी फिल्म या सीरीज के लिए दोबारा टीम बना रहे हैं। यह भी नहीं साफ है कि सिद्धार्थ निर्देशक या निर्माता के रूप में किसी नई फिल्म से जुड़े हैं या नहीं।

दोनों ने आखिरी बार 2007 में फिल्म ‘ता रा रम पम’ में साथ काम किया था।

फिल्म जगत में निर्देशन की शुरुआत से पहले सिद्धार्थ ने फिल्म निर्माता कुणाल कोहली के साथ 2004 की फिल्म ‘हम तुम’ के लिए पटकथा लिखी थी और इसके लिए सैफ को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।

सैफ ने पिछले साल रिलीज हुई ‘आदिपुरुष’ फिल्म में काम किया था और सिद्धार्थ निर्देशित नवीनतम फिल्म ‘फाइटर’ इस साल के शुरुआत में रिलीज हुई थी।

भाषा

प्रीति संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)