किश्तवाड़ में मादक पदार्थों के संदिग्ध तस्करों पर पीएसए के तहत मामला दर्ज |

किश्तवाड़ में मादक पदार्थों के संदिग्ध तस्करों पर पीएसए के तहत मामला दर्ज

किश्तवाड़ में मादक पदार्थों के संदिग्ध तस्करों पर पीएसए के तहत मामला दर्ज

:   Modified Date:  May 19, 2024 / 02:24 PM IST, Published Date : May 19, 2024/2:24 pm IST

जम्मू, 19 मई (भाषा) जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में रविवार को मादक पदार्थों के दो कथित तस्करों के खिलाफ सार्वजनिक सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) के तहत मामला दर्ज किया गया।

किश्तवाड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अब्दुल कयूम ने कहा कि मोमिन कमाल और एजाज अहमद की पहचान किश्तवाड़ शहर में युवाओं को मादक पदार्थों की आपूर्ति करने वालों के रूप में की गई है। पीएसए के तहत उनकी हिरासत मादक पदार्थों के खतरे से निपटने के लिए एक बहुआयामी रणनीति का हिस्सा है।

उन्होंने कहा, ‘दोनों कुख्यात तस्कर हैं और तस्करी के कई मामलों में नामजद हैं, इसलिए उनकी गतिविधियों पर अंकुश लगाने और युवाओं को नशे की लत से बचाने के लिए पीएसए के तहत उनकी हिरासत जरूरी है।’

उन्होंने बताया कि पीएसए आदेश प्राप्त करने के बाद ‘सर्वाधिक वांछित’ तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए दो विशेष टीम गठित की गईं। दोनों को बाद में किश्तवाड़ जिला जेल में बंद किया गया।

कयूम ने कहा कि पुलिस मादक पदार्थों के खतरों से निपटने के लिए एक व्यापक रणनीति पर काम कर रही है, जिसमें जिले भर में जागरुकता कार्यक्रम आयोजित करना और तस्करों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करना शामिल है।

भाषा शुभम शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)