असम में पुलिस की गोली से संदिग्ध मादक पदार्थ तस्कर घायल

असम में पुलिस की गोली से संदिग्ध मादक पदार्थ तस्कर घायल

: , January 17, 2022 / 02:55 PM IST

दीफू (भाषा), 17 जनवरी (भाषा) असम के कार्बी आंगलॉन्ग जिले में सोमवार को एक संदिग्ध मादक पदार्थ तस्कर को पुलिस ने उस समय गोली मारकर घायल कर दिया जब वह कथित तौर पर हिरासत से भागने की कोशिश कर रहा था। वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने खटखटी पुलिस थाना के अंतर्गत बोकाजान जांच चौकी के पास रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे एक ट्रक को रोका और करीब 20 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद होने के बाद मादक पदार्थ तस्कर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि ट्रक मणिपुर से आ रहा था। अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में दोनों आरोपियों ने स्वीकार किया कि उनकी योजना जब्त मादक पदार्थ की नजदीकी इलाके में डिलिवरी करने की थी।

अधिकारी ने बताया, ‘‘जब दोनों को डिलिवरी के स्थान पर ले जाया जा रहा था तो एक मादक पदार्थ तस्कर ने घबराहट की शिकायत की जिसके बाद उसे पुलिस वाहन से उतारा गया। इसके बाद उसने भागने की कोशिश की जिसपर पुलिस ने उसके पैर को निशाना बनाकर गोली चलाई।’’

उन्होंने बताया कि आरोपी को दीफू चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है।

अधिकारी ने बताया कि ट्रक की तलाशी के दौरान साबुन के कम से कम 115 डिब्बे मिले जिनमें 1.6 किलोग्राम हेरोइन छिपाकर रखा गया था।

भाषा धीरज शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)