मेट्रो स्टेशन पर बैग चोरी के आरोप में शिक्षिका गिरफ्तार |

मेट्रो स्टेशन पर बैग चोरी के आरोप में शिक्षिका गिरफ्तार

मेट्रो स्टेशन पर बैग चोरी के आरोप में शिक्षिका गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : February 5, 2022/7:55 pm IST

नयी दिल्ली, पांच फरवरी (भाषा) दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर लगीं एक्स-रे मशीन से बैग चोरी करने के आरोप 26 वर्षीय एक शिक्षिका को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी गरिमा पांडे उत्तम नगर की निवासी है और वह सूक्ष्म जीव-विज्ञान में परास्नातक है। उन्होंने बताया कि आरोपी एक अर्द्धचिकित्सा संबंधी निजी संस्थान में शिक्षिका है।

पुलिस ने बताया कि पिछले 15-20 दिनों से दिल्ली पुलिस की मेट्रो इकाई के विभिन्न थानों में चोरी की शिकायतें मिल रही थीं।

पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 11 जनवरी को एक महिला ने शिकायत दी कि उसने उत्तम नगर मेट्रो स्टेशन की एक्स-रे मशीन पर अपना बैग जांच के लिए रखा था, लेकिन वहां से बैग चोरी कर लिया गया।

अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर सामने आया कि एक महिला ने बैग चुराया था। उन्होंने बताया कि इसी तरह घटना 29 जनवरी को उत्तम नगर पूर्व मेट्रो स्टेशन पर, 30 जनवरी को उत्तम नगर पश्चिम मेट्रो स्टेशन पर जबकि 24 जनवरी को रिठाला मेट्रो स्टेशन पर हुई थी।

पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) जितेंद्र मणि ने कहा कि शुक्रवार को पुलिस ने उतम नगर पश्चिम मेट्रो स्टेशन के बाहर एक महिला को देखा, जो सीसीटीवी फुटेज में नजर आई आरोपी जैसी थी।

पुलिस ने कहा कि आरोपी शिक्षिका के पास से दो सोने के आभूषण, पांच मेट्रो कार्ड, पांच डेबिट कार्ड और 9,000 रुपये बरामद किए गए हैं।

भाषा शफीक दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)