वायनाड की जिलाधिकारी ने कथकली प्रस्तुत किया |

वायनाड की जिलाधिकारी ने कथकली प्रस्तुत किया

वायनाड की जिलाधिकारी ने कथकली प्रस्तुत किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 27, 2022/2:27 pm IST

वायनाड (केरल), 26 मार्च (भाषा) अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद वायनाड की जिलाधिकारी ए गीता ने नौकरशाही के अपने कार्यों के साथ ‘कथकली’ के प्रति अपने शौक के बीच तालमेल बनाने का समय निकाला और यहां एक सांस्कृतिक उत्सव में अपनी ‘अरंगेट्टम’ (पहली प्रस्तुति) दी।

अपने स्कूली दिनों से नृत्य कर रहीं गीता कई मंचों पर अपनी कला प्रदर्शित कर चुकी हैं। हालांकि, उनके मन में केरल की लोकप्रिय कला ‘कथकली’ सीखने और इसे मंच पर प्रस्तुत करने की इच्छा थी, जिसे उन्होंने शनिवार की रात को पूरा किया।

पिछले साल सितंबर में जिलाधिकारी के पद पर तैनात गीता उस वक्त चर्चा में आई थीं जब नवंबर में उन्होंने एक आश्रय गृह में एक जोड़े के विवाह समारोह में शानदार नृत्य किया था। गीता का फिल्म ‘कोच्चू कोचु संथोशंगल’ के गाने ‘घनश्यामा वृंदारण्यम’ पर डांस करने का वीडियो तब सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हुआ था।

गीता ने ‘नालचरितम्’ में दमयन्ती का किरदार निभाया था। कथकली प्रस्तुति में भाग लेने वाले अन्य कलाकारों में सेवानिवृत्त जिला योजना अधिकारी सुभद्रा नायर और मृदा संरक्षण विभाग के अधिकारी राठी सुधीर भी शामिल थे। कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोगों में विधायक ओ आर केलू और टी सिद्दीकी भी शामिल थे।

भाषा सुरभि प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)