प्रयागराज में पांच लोगों की मौत के मामले में घर के मुखिया ने खुदकुशी की थी |

प्रयागराज में पांच लोगों की मौत के मामले में घर के मुखिया ने खुदकुशी की थी

प्रयागराज में पांच लोगों की मौत के मामले में घर के मुखिया ने खुदकुशी की थी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 16, 2022/10:20 pm IST

प्रयागराज, 16 अप्रैल (भाषा) जिले के गंगापार नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के मामले में परिवार के मुखिया राहुल तिवारी की शनिवार शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक राहुल की मौत दम घुटने से हुई थी।

पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक चिकित्सकों के पैनल ने राहुल के शव का पोस्टमार्टम किया और रिपोर्ट दी। रिपोर्ट के मुताबिक मृत्यु का कारण दम घुटना था और उसकी हायड अस्थि जस की तस पाई गई।

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल की परिस्थितियों, दो पन्नों के सुसाइड नोट और पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के अनुसार, मृतक राहुल तिवारी द्वारा साड़ी के फंदे का इस्तेमाल कर आत्महत्या की पुष्टि होती है।

इस प्रकरण में मृतक राहुल तिवारी के बड़े भाई मुन्ना तिवारी की तहरीर पर तत्काल चार संदिग्ध लोगों के खिलाफ धारा 302, 34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और रिकार्ड 10 घंटे में सभी चार नामजद अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों को शनिवार सुबह मृत पाया गया था। मृतकों में 37 वर्षीय राहुल तिवारी, 35 वर्षीय प्रीति तिवारी (राहुल की पत्नी) और उनकी तीन बेटियां- 15 वर्षीय माही, 13 वर्षीय पीहू और 11 वर्षीय कूहु शामिल हैं।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के मुताबिक घटनास्थल पर परिवार के मुखिया राहुल का शव साड़ी के फंदे से लटका हुआ पाया गया और उनके शरीर पर चोट का कोई भी निशान नहीं है। उन्होंने बताया कि राहुल के अलावा परिवार के अन्य चार सदस्यों- राहुल की पत्नी और तीन बेटियों के गले पर धारदार हथियार से वार का निशान मिला है। इससे हत्या का संकेत मिलता है।

भाषा राजेंद्र संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)