असम में मादक पदार्थ रखने के आरोप में तीन गिरफ्तार |

असम में मादक पदार्थ रखने के आरोप में तीन गिरफ्तार

असम में मादक पदार्थ रखने के आरोप में तीन गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : May 1, 2022/6:54 pm IST

लखीमपुर (असम), एक मई (भाषा) असम के लखीमपुर जिले में मादक पदार्थ रखने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि असम और अरुणाचल प्रदेश पुलिस के संयुक्त दल द्वारा चलाये गए अभियान के दौरान गिरफ्तार किये गए एक व्यक्ति के आठ वर्षीय बेटे के पास से भी मादक पदार्थ बरामद किया गया।

लखीमपुर के पुलिस अधीक्षक बेदांत माधव राजखोवा ने कहा, “हमें गोपनीय सूचना प्राप्त हुई थी और उसके आधार पर बिहपुरिया (असम) और बंदरदेवा (अरुणाचल) से पुलिस की एक संयुक्त टीम ने शनिवार को अभियान चलाया।”

अधिकारी ने कहा, “टीम ने पहले एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से पांच ग्राम मादक पदार्थ बरामद किया। उस व्यक्ति को पहले भी मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।” राजखोवा ने कहा कि दोनों की शिकायत के आधार पर एक अन्य महिला को जिले के हरमती क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने कहा, “हरमती से गिरफ्तार महिला के बेटे की स्कूल यूनिफॉर्म की जेब से भी हमें मादक पदार्थ बरामद हुआ।” राजखोवा ने कहा कि बच्चे को गिरफ्तार नहीं किया गया और उसकी काउंसलिंग की जाएगी।

भाषा यश दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)